मंत्री Harbhajan ETO ने समराला में 12 करोड़ की लागत वाली सड़कों का किया शिलान्यास

लुधियाना : लोक निर्माण विभाग के मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने आज श्री गुरु गोबिंद सिंह मार्ग और झाड़ साहिब से समराला तक माछीवाड़ा से पावत पुल तक 12 करोड़ की लागत से बनने वाली 2 सड़कों का शिलान्यास किया। स्थानीय बस स्टैंड के पास शिलान्यास पत्थर से पर्दा हटाने के बाद पत्रकारों से बातचीत.

लुधियाना : लोक निर्माण विभाग के मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने आज श्री गुरु गोबिंद सिंह मार्ग और झाड़ साहिब से समराला तक माछीवाड़ा से पावत पुल तक 12 करोड़ की लागत से बनने वाली 2 सड़कों का शिलान्यास किया। स्थानीय बस स्टैंड के पास शिलान्यास पत्थर से पर्दा हटाने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने कहा कि ऐतिहासिक शहर माछीवाड़ा को जोड़ने वाली लगभग 9.35 किलोमीटर लंबी सड़क जिस पर लगभग 5.15 करोड़ रुपये खर्च होंगे जबकि ऐतिहासिक गुरुद्वारा झाड़ साहिब से समराला तक 12.47 किमी लंबी सड़क पर करीब 6.77 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

उन्होंने कहा कि दोनों सड़कें बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि ये दोनों धार्मिक स्थल श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के चरण स्पर्श की भूमि हैं। कैबिनेट मंत्री ईटीओ ने कहा कि बाढ़ के कारण पंजाब में कई सड़कें, पुल और छोटी पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई हैं, जिसमें लोक निर्माण विभाग द्वारा विवरण एकत्र किया जा रहा है ताकि मरम्मत का काम जल्द शुरू किया जा सके।

पत्रकार द्वारा कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन को लेकर चल रही चर्चा पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस गठबंधन को लेकर फैसला हमारा हाईकमान लेगा, जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और आप की वर्किंग कमेटी शामिल है।

- विज्ञापन -

Latest News