विज्ञापन

रंजीत एवेन्यू अपहरण मामले में दो अन्य आरोपी गिरफ्तार

अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने पांच जुलाई की रात रंजीत एवेन्यू से कार सहित एक युवक के अपहरण के मामले में दो और युवकों को रविवार को गुरदासपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने करीब 10 दिन पहले इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इस अवसर पर एडीसीपी अभिमन्यु राणा ने बताया कि.

- विज्ञापन -

अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने पांच जुलाई की रात रंजीत एवेन्यू से कार सहित एक युवक के अपहरण के मामले में दो और युवकों को रविवार को गुरदासपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने करीब 10 दिन पहले इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

इस अवसर पर एडीसीपी अभिमन्यु राणा ने बताया कि पांच जुलाई की रात गार्डन कालोनी निवासी प्रभजोत सिंह अपने दो बेटों के साथ रंजीत एवेन्यू में रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे। परिवार को वहीं उतारने के बाद दोनों बेटे कार से रंजीत एवेन्यू स्थित अन्य रेस्टोरेंट में चले गए थे। बीस मिनट बाद प्रभजोत को बड़े बेटे ने फ़ोन करके बताया कि उसके छोटे भाई का चार पिस्तौलधारी युवकों ने कार सहित अपहरण कर लिया है।

परिवार ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। इस बीच कार बाईपास के पास स्थित इन आउट बेकरी के बाद खराब हो गई। पुलिस नाका भी पास में होने से अपहरणकर्ता कार व प्रभजोत के छोटे बेटे को वहीं छोड़कर फरार हो गए। एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि चारों आरोपित लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले हैं। पहले पकड़े गए आरोपितों की पहचान गुरदासपुर जिले की तहसील बटाला के गांव खलीरपुर निवासी रमनदीप सिंह और विक्की के रूप में हुई थी। वहीं, आज पकड़े गए आरोपितों की पहचान डेरा बाबा नानक स्थित मोहल्ला फतेह सिंह के चंद्र कुमार संधू उर्फ शुभम तथा चंदू माजा निवासी परमबीर सिंह उर्फ नानक को काबू कर लिया है।

- विज्ञापन -

Latest News