Mizoram : PM Modi ने 17 लोगों की मौत पर शोक जताया, मुआवजे का किया ऐलान

आइजोलः मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई। पीएम मोदी ने मौतों पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतकों के लिए मुआवजे की घोषणा की हैं। पीएम मोदी इन दिनों ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जोहान्सबर्ग में मौजूद हैं। पीएम मोदी ने अपने.

आइजोलः मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई। पीएम मोदी ने मौतों पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतकों के लिए मुआवजे की घोषणा की हैं। पीएम मोदी इन दिनों ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जोहान्सबर्ग में मौजूद हैं।

पीएम मोदी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि मिजोरम में पुल दुर्घटना से दुखी हूं। उन लोगों के प्रति संवेदना जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है। घायल को जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बचाव अभियान जारी है और प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है। पीएम ने कहा कि प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

रेलवे और पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अब तक 17 शव बरामद किए जा चुके हैं। दुर्घटनास्थल पर कई अन्य श्रमिकों के फंसे होने की आशंका है। बुधवार सुबह हुई दुर्घटना के समय लगभग 40 मजदूर मौजूद थे। कुरुंग नदी पर बैराबी को सैरांग से जोड़ने वाला रेलवे पुल निर्माणाधीन था।

- विज्ञापन -

Latest News