भारत में हमारी वृद्धि अपेक्षा से अधिक रही, विनियमन पर सरकार के दृष्टिकोण से प्रभावित: सेल्सफोर्स सीईओ

सैन फ्रांसिस्को: सेल्सफोर्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मार्क बेनिओफ ने कहा कि भारतीय बाजार में कंपनी की वृद्धि ‘‘अविश्वसनीय’ और सभी अपेक्षाओं से अधिक रही है। उन्होंने कहा कि नियमों के मामले भारत के दृष्टिकोण की प्रौद्योगिकी जगत के लोगों ने भी सराहना की है। मार्क बेनिओफ ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि भारत में.

सैन फ्रांसिस्को: सेल्सफोर्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मार्क बेनिओफ ने कहा कि भारतीय बाजार में कंपनी की वृद्धि ‘‘अविश्वसनीय’ और सभी अपेक्षाओं से अधिक रही है। उन्होंने कहा कि नियमों के मामले भारत के दृष्टिकोण की प्रौद्योगिकी जगत के लोगों ने भी सराहना की है। मार्क बेनिओफ ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि भारत में सेल्सफोर्स ने अपने इंजीनियंरिग केंद्र का आवशय़क रूप से विस्तार किया हे। भारत में कर्मचारियों की कर्मठता ‘‘हमारी कल्पना से कहीं अधिक है।’’ एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर कंपनी का राजस्व वित्त वर्ष 2023 में 31.4 अरब डॉलर से अधिक रहा था।

उन्होंने कहा, ‘‘ सरकार जो कर रही है उससे मैं बेहद प्रभावित हूं।’’ बेनिओफ ने आगे भी सरकार के इसी रुख के कायम रहने की उम्मीद जाहिर की। भारतीय बाजार की वृद्धि तथा निवेश के बारे में पूछे जाने पर बेनिओफ ने कहा कि देश में सेल्सफोर्स का प्रदर्शन उम्मीदों से बेहतर रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘ भारतीय बाजार की वृद्धि हमारी उम्मीदों से कहीं अधिक रही है। जब से वह (सेल्सफोर्स इंडिया की चेयरपर्सन एवं सीईओ अरुंधति भट्टाचार्य) हमसे जुड़ीं.हमने अविश्वसनीय वृद्धि दर्ज की है। हमने अपने इंजीनियंरिग केंद्रों का भी वास्तविक रूप से विस्तार किया है, भारत में हमारे कर्मचारियों की कर्मठता हमारी कल्पना से कहीं अधिक है।’’

- विज्ञापन -

Latest News