1300 से अधिक उद्यमों ने 2023 चीनी अंतर्राष्ट्रीय इंजीनियरिंग मशीनरी प्रदर्शनी में भाग लिया

वर्ष 2023 चीनी अंतर्राष्ट्रीय इंजीनियरिंग मशीनरी प्रदर्शनी 20 सितंबर को पेइचिंग में उद्घाटित हुई। जिस में निर्माण मशीनरी उद्योग में कई हाइलाइट्स और नवीन रुझानों को प्रदर्शित किया गया। प्रदर्शकों की संख्या के संदर्भ में, 1,300 से अधिक घरेलू और विदेशी कंपनियों ने इस निर्माण मशीनरी प्रदर्शनी में भाग लिया, जिसने इतिहास में एक नया.

वर्ष 2023 चीनी अंतर्राष्ट्रीय इंजीनियरिंग मशीनरी प्रदर्शनी 20 सितंबर को पेइचिंग में उद्घाटित हुई। जिस में निर्माण मशीनरी उद्योग में कई हाइलाइट्स और नवीन रुझानों को प्रदर्शित किया गया।
प्रदर्शकों की संख्या के संदर्भ में, 1,300 से अधिक घरेलू और विदेशी कंपनियों ने इस निर्माण मशीनरी प्रदर्शनी में भाग लिया, जिसने इतिहास में एक नया रिकॉर्ड बनाया। उत्पादों के प्रदर्शन के मामले में, पिछले दो वर्षों में 20 हजार से अधिक नए उत्पादों और नई तकनीकों का प्रदर्शन किया गया, जिसने एक नया रिकॉर्ड भी बनाया।
चीनी निर्माण मशीनरी उद्योग संघ के अध्यक्ष सु ज़िमेंग के अनुसार विशेष रूप से, कुछ प्रमुख तकनीकी उपकरण प्रदर्शन पर हैं, जिनमें 120-टन उत्खननकर्ता, 300-टन से अधिक ट्रक क्रेन आदि और कई बड़ी ढाल मशीनें शामिल हैं। इसके अलावा, कई बुद्धिमान उत्पाद भी हैं, जिनमें ड्राइवर रहित ड्राइविंग, रिमोट कंट्रोल आदि शामिल हैं।
इस प्रदर्शनी में हरित परिवर्तन के संदर्भ में, कई निर्माण मशीनरी कंपनियां नए विद्युतीकृत उत्पाद लेकर आई हैं। एक प्रदर्शक के 43 प्रदर्शनी उत्पादों में से 16 उत्पाद इलेक्ट्रिक हैं।
गौरतलब है कि इस वर्ष से, चीन के निर्माण मशीनरी उद्योग की निर्यात मात्रा भी बढ़ रही है। उच्च ऊंचाई वाले परिचालनों के लिए निर्माण मशीनरी उत्पादों की बिक्री विदेशी बाजारों में बढ़ रही है, और विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी उपभोक्ताओं द्वारा मान्यता प्राप्त है।
(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News