Raghav-Parineeti wedding: प्रियंका चोपड़ा ने नवविहित जोड़े को दिया आशीर्वाद, साझा किया पोस्ट

मुंबई : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में बॉलीवुड और राजनीतिक दोनों पृष्ठभूमि के दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया, जबकि सभी की निगाहें परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा पर थीं, जो शादी में शामिल नहीं हुईं। उनकी मां मधु चोपड़ा के.

मुंबई : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में बॉलीवुड और राजनीतिक दोनों पृष्ठभूमि के दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया, जबकि सभी की निगाहें परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा पर थीं, जो शादी में शामिल नहीं हुईं। उनकी मां मधु चोपड़ा के मुताबिक, प्रियंका काम की व्यस्तताओं के कारण शादी में शामिल नहीं हो पाईं। जोड़े द्वारा अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद, बहन प्रियंका ने नवविवाहित जोड़े के लिए एक खूबसूरत संदेश साझा किया।

तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक प्यारा सा नोट लिखा। अभिनेत्री ने कहा, “बिल्कुल सही तस्वीर.. नवविवाहित जोड़े को उनके खास दिन पर ढेर सारा प्यार भेज रही हूं! चोपड़ा परिवार में आपका स्वागत है @raghavchadha88… आशा है कि आप हमारे साथ पागलपन में डूबने के लिए तैयार हैं… टीशा आप अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन हैं.. हम आपको और राघव को जीवन भर की खुशी के लिए सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं। एक-दूसरे का ख्याल रखें और इस खूबसूरत प्यार की रक्षा करें। प्रिय नन्हें। @parineetichopra”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

- विज्ञापन -

Latest News