Police ने Hamas का समर्थन करने के आरोप में इस बड़ी अभिनेत्री काे किया गिरफ्तार

तेल अवीवः इजराइल में पुलिस ने मंगलवार को सोशल मीडिया पोस्ट की एक श्रृंखला में हमास आतंकवादी समूह का समर्थन करने के लिए अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता मैसा अब्द एल्हादी को गिरफ्तार कर लिया। इज़राइली अधिकारियों के अनुसार, एल्हादी ने कई बयान दिए हैं, जिन्हें 7 अक्टूबर को यहूदी राष्ट्र के नागरिकों के खिलाफ हमास.

तेल अवीवः इजराइल में पुलिस ने मंगलवार को सोशल मीडिया पोस्ट की एक श्रृंखला में हमास आतंकवादी समूह का समर्थन करने के लिए अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता मैसा अब्द एल्हादी को गिरफ्तार कर लिया। इज़राइली अधिकारियों के अनुसार, एल्हादी ने कई बयान दिए हैं, जिन्हें 7 अक्टूबर को यहूदी राष्ट्र के नागरिकों के खिलाफ हमास द्वारा की गई उग्र हिंसा और तबाही का समर्थन माना जा सकता है। उपलब्ध जानकारी से पता चलता है कि एल्हादी को मंगलवार सुबह नाज़रेथ से गिरफ्तार किया गया था।

बड़ी खबरें पढ़ेंः बड़ी खबर: पुल से नीचे गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की…

पुलिस ने कहा कि एल्हादी की एक पोस्ट इज़राइल और गाजा के बीच टूटी हुई सीमा बाड़ की एक छवि थी, जिसका शीर्षक था, ‘चलो बर्लिन शैली में चलें।‘ पुलिस ने कहा, कि यह एक स्पष्ट संदेश था, संघर्ष को तोड़ने और छवि को गिरी हुई बर्लिन की दीवार की तरह चित्रित करने का आह्नान था। 7 अक्टूबर की हिंसा की घटनाओं में लगभग 1400 लोगों की मौत के बाद इराएल हमास को नष्ट करने के लिए एक व्यापक मिशन पर है। हमास ने कम से कम 212 लोगों को बंधक बना लिया है।

बड़ी खबरें पढ़ेंः हाईवे पर एक साथ टकराए 158 वाहन, कई लोगों की हुई मौत, 25 घायल

  • TAGS:
- विज्ञापन -

Latest News