Viacom18 Live भारत का संस्कृति मंच ‘VH1 Lift Off’ प्रस्तुत करेगा

मुंबई: वायाकॉम18 लाइव ‘वीएच1 लिफ्ट ऑफ’ नाम से एक नया उत्सव शुरू कर रही है। यह उत्सव मुंबई, भारत में विभिन्न प्रकार की कला और संस्कृति को एक साथ लाएगा। यह संगीत, फैशन, नृत्य और हिप हॉप जैसी चीजों पर ध्यान केंद्रित करेगा। इस उत्सव का लक्ष्य एक ऐसा मंच बनाना है जो कलाकारों, ब्रांडों.

मुंबई: वायाकॉम18 लाइव ‘वीएच1 लिफ्ट ऑफ’ नाम से एक नया उत्सव शुरू कर रही है। यह उत्सव मुंबई, भारत में विभिन्न प्रकार की कला और संस्कृति को एक साथ लाएगा। यह संगीत, फैशन, नृत्य और हिप हॉप जैसी चीजों पर ध्यान केंद्रित करेगा। इस उत्सव का लक्ष्य एक ऐसा मंच बनाना है जो कलाकारों, ब्रांडों और महोत्सव में भाग लेने वाले लोगों के लिए दिलचस्प और उपयोगी हो।

वीएच1 लिफ्ट ऑफ अन्य त्योहारों से अलग है क्योंकि इसमें सिर्फ संगीत ही नहीं बल्कि कई अलग-अलग उपसंस्कृतियां भी शामिल हैं। यह युवा लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है और एक अद्वितीय और विविध अनुभव प्रदान करता है। यह उत्सव मार्च 2024 में शुरू होने जा रहा है और इसका उद्देश्य भारत में शहरी संस्कृति और समुदायों का जश्न मनाना और उन्हें ऊपर उठाना है। वे वीएच1 सुपरसोनिक जैसे अन्य मनोरंजक कार्यक्रमों का आयोजन जारी रखने का भी वादा करते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News