बच्ची को बंधक बनाकर एयरपोर्ट में घुसा बंदूकधारी, 18 घंटे बाद पुलिस ने मासूम को छुड़वाया…60 से ज्यादा फ्लाइट्स रद्द

इंटरनेशनल डेस्क: जर्मनी के हैम्बर्ग हवाई अड्डे के परिसर में शनिवार को घुसने वाले हथियारबंद व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और उसकी बेटी को उसके वाहन से मुक्त करा लिया गया है। हैम्बर्ग पुलिस ने रविवार दोपहर यह जानकारी दी।   स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि उस व्यक्ति.

इंटरनेशनल डेस्क: जर्मनी के हैम्बर्ग हवाई अड्डे के परिसर में शनिवार को घुसने वाले हथियारबंद व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और उसकी बेटी को उसके वाहन से मुक्त करा लिया गया है। हैम्बर्ग पुलिस ने रविवार दोपहर यह जानकारी दी।

 

स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि उस व्यक्ति को बिना किसी प्रतिरोध के हिरासत में लिया गया था। उसकी 4 साल की बेटी 18 घंटे की कैद के बाद भी सुरक्षित लग रही थी। उस व्यक्ति ने शनिवार शाम को अपनी बेटी के साथ हवाई अड्डे के परिसर में प्रवेश के बाद दो राउंड हवाई फायरिंग की। रिपोर्ट पुलिस द्वारा हवाईअड्डे पर कार्रवाई के साथ, हैम्बर्ग हवाईअड्डे से आने वाली सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं।

 

हवाई अड्डे ने रविवार दोपहर को कहा कि वह उड़ान संचालन फिर से शुरू करने की तैयारी कर रहा है। स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जर्मनी में हैम्बर्ग के हवाई अड्डे पर शनिवार को एक हथियारबंद व्यक्ति ने अपने वाहन से गेट तोड़ दिया था और परिसर में गोलीबारी की थी। इसके बाद सभी उड़ानें रोक दी गईं थीं और सभी टर्मिनलों के एंट्री गेट सील कर दिए गए थे। बच्ची की मां ने बताया था कि उसका पति बेटी को जबरदस्ती छीन कर ले गया है, जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई थी।

- विज्ञापन -

Latest News