विज्ञापन

दिल छू लेने वाला पारिवारिक शो ‘Aangan-Aapno Ka’ दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार

नई दिल्ली : सोनी सब अपने आगामी शो, ‘आंगन-अपनों का’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, यह एक दिल छू लेने वाला पारिवारिक ड्रामा है जो एक बेटी के अपने पिता के प्रति अटूट प्यार और समर्पण को दर्शाता है। पल्लवी की भूमिका में आयुषी खुराना एक मजबूत और आत्मनिर्भर बेटी.

- विज्ञापन -

नई दिल्ली : सोनी सब अपने आगामी शो, ‘आंगन-अपनों का’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, यह एक दिल छू लेने वाला पारिवारिक ड्रामा है जो एक बेटी के अपने पिता के प्रति अटूट प्यार और समर्पण को दर्शाता है। पल्लवी की भूमिका में आयुषी खुराना एक मजबूत और आत्मनिर्भर बेटी है, जो अपने पिता जयदेव को प्राथमिकता देती है, जिसे अनुभवी अभिनेता महेश ठाकुर ने निभाया है। ऐसी दुनिया में जहां महिलाएं अक्सर शादी के बाद पारिवारिक जिम्मेदारियों के नाजुक संतुलन से जूझती हैं, सोनी सब की नवीनतम पेशकश शादी पर पल्लवी के अनूठे परिप्रेक्ष्य पर प्रकाश डालती है, इस धारणा पर सवाल उठाती है कि महिलाओं को पत्नी बनने के लिए बेटियां बनना क्यों बंद करना पड़ता है?

स्क्रीन पर पिता-बेटी की दिल छू लेने वाली गतिशीलता से परे, दोनों अभिनेताओं के बीच ऑफ-स्क्रीन सौहार्द उनके बंधन में प्रामाणिकता की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। शॉट्स के बीच अंतहीन हंसी साझा करने से लेकर महेश ठाकुर द्वारा अपने वर्षों के अनुभव के साथ आयुषी का मार्गदर्शन करने तक, उन्होंने शो से परे एक वास्तविक रिश्ता स्थापित किया है।

जयदेव शर्मा की भूमिका निभा रहे महेश ठाकुर ने कहा, अपने किरदार के प्रति आयुषी का समर्पण और उत्साह वास्तव में सराहनीय है। वह सेट पर एक संक्रामक ऊर्जा लेकर आती हैं, जिससे फिल्मांकन का अनुभव आनंददायक हो जाता है। एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के अलावा, आयुषी अविश्वसनीय रूप से जमीन से जुड़ी हुई और एक अद्भुत इंसान हैं। मुझे अब ऐसा लगता है कि वह मेरी गोद ली हुई बेटी है, और यह हमारे ऑन-स्क्रीन पिता-बेटी के क्षणों में प्रामाणिकता भी जोड़ता है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि स्क्रीन पर हमने जो वास्तविक बंधन दिखाया है, उस पर दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News