China का एक्सप्रेस डिलीवरी उद्योग “तेजी से विकास” से “उच्च गुणवत्ता वाले विकास” में बदला

चाइना एक्सप्रेस एसोसिएशन के अध्यक्ष कोओ होंगफंग ने 22 नवंबर को कहा कि चीन का एक्सप्रेस डिलीवरी उद्योग “तेजी से विकास” से “उच्च गुणवत्ता वाले विकास” की ओर बढ़ रहा है और चीनी एक्सप्रेस डिलीवरी कंपनियों को आधुनिक लॉजिस्टिक्स कंपनियों और व्यापक लॉजिस्टिक्स सेवा प्रदाताओं में अपने परिवर्तन में तेजी लाने की जरूरत है। बता.

चाइना एक्सप्रेस एसोसिएशन के अध्यक्ष कोओ होंगफंग ने 22 नवंबर को कहा कि चीन का एक्सप्रेस डिलीवरी उद्योग “तेजी से विकास” से “उच्च गुणवत्ता वाले विकास” की ओर बढ़ रहा है और चीनी एक्सप्रेस डिलीवरी कंपनियों को आधुनिक लॉजिस्टिक्स कंपनियों और व्यापक लॉजिस्टिक्स सेवा प्रदाताओं में अपने परिवर्तन में तेजी लाने की जरूरत है।

बता दें कि पांचवां चीन (हांगचो) अंतर्राष्ट्रीय एक्सप्रेस उद्योग सम्मेलन 22 तारीख को पूर्वी चीन के चच्यांग प्रांत के हांगचो शहर में आयोजित हुआ। सम्मेलन में भाग लेने वालों ने चीन के एक्सप्रेस उद्योग के विकास की प्रवृत्ति के बारे में विश्लेषण किया।

इसके साथ, सम्मेलन द्वारा जारी “ग्लोबल एक्सप्रेस डिलीवरी डेवलपमेंट रिपोर्ट” से पता चला कि चीन का एक्सप्रेस पार्सल व्यवसाय वॉल्यूम वर्ष 2014 के बाद से दुनिया में पहले स्थान पर है। साल 2022 में चीन का एक्सप्रेस पार्सल व्यवसाय वॉल्यूम 1 खरब 10 अरब 58 करोड़ पीस था, जिसमें 10 खरब 56 अरब 67 करोड़ युआन का व्यावसायिक राजस्व था। 

बताया गया है कि चीन की एक्सप्रेस और पार्सल कंपनियों की ताकत में काफी वृद्धि हुई है। चाइना पोस्ट और एसएफ़ एक्सप्रेस की रैंकिंग दुनिया की शीर्ष 500 कंपनियों में है। चीन का एक्सप्रेस डिलीवरी इंफ्रास्ट्रक्चर निवेश लगातार बढ़ रहा है और इसकी सेवा क्षमताओं में वृद्धि जारी है।

(साभार-चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News