चीन में 12 देशों के दूतों ने शनचन का किया दौरा

27 से 30 नवंबर तक, चीनी विदेश मंत्रालय ने शनचन में “शनचन से मिलें और भविष्य को महसूस करें” थीम के साथ “चीन में दूतों का स्थानीय दौरा” अभियान आयोजित किया। इस गतिविधि में ऑस्ट्रिया, फिनलैंड, स्लोवाकिया, लक्ज़मबर्ग और होंडुरास सहित 12 देशों के चीन में स्थित 16 दूतों और राजनयिकों ने शनचन शहर का दौरा.

27 से 30 नवंबर तक, चीनी विदेश मंत्रालय ने शनचन में “शनचन से मिलें और भविष्य को महसूस करें” थीम के साथ “चीन में दूतों का स्थानीय दौरा” अभियान आयोजित किया। इस गतिविधि में ऑस्ट्रिया, फिनलैंड, स्लोवाकिया, लक्ज़मबर्ग और होंडुरास सहित 12 देशों के चीन में स्थित 16 दूतों और राजनयिकों ने शनचन शहर का दौरा किया। इस दौरान, उन्होंने शनचन की नई ऊर्जा और स्मार्ट परिवहन उद्योगों के निरीक्षण में भाग लिया। शनचन के मेयर छिन वेइचूंग ने दौरे पर आये दूतों से मुलाकात की। चीनी विदेश मंत्रालय के विदेश मामलों के प्रबंधन विभाग के महानिदेशक छन ली ने प्रासंगिक गतिविधियों में भाग लिया।

इस दौरान, विभिन्न देशों के दूतों और राजनयिकों ने संबंधित उद्यमों का निरीक्षण दौरा किया, विशेष उद्योग डॉकिंग एक्सचेंज बैठकों में भाग लिया, नई ऊर्जा और स्मार्ट परिवहन के क्षेत्र में शनचन की नीति प्रथाओं की गहराई से समझ हासिल की, सहयोग के अवसरों का पता लगाया, और आदान-प्रदान व बातचीत में सक्रिय रूप से भाग लिया। उनका मानना ​​था कि मौजूदा दौरा प्रमुख विषय केंद्रित हुए व्यावहारिक परिणाम प्राप्त हुए, जिसका विभिन्न देशों और शनचन के बीच संबंध को बढ़ावा देने और रणनीतिक उभरते उद्योगों में आदान-प्रदान व सहयोग को गहरा करने में सकारात्मक महत्व है।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News