मतदाताओं को जागरूक करने के लिए नूरपुर प्रशासन द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान

नूरपुर (पंकज कौशल) : निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी तैयारी आरम्भ कर दी है। इसके मध्यनजर शुक्रवार को एसडीएम नूरपुर गुरसिमर सिंह ने डेमोस्ट्रेशन वैन को हरी झंडी देकर रवाना किया। उन्होंने बताया कि अगले वर्ष लोकसभा चुनाव है, जिसके चलते जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने कहा कि इस.

नूरपुर (पंकज कौशल) : निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी तैयारी आरम्भ कर दी है। इसके मध्यनजर शुक्रवार को एसडीएम नूरपुर गुरसिमर सिंह ने डेमोस्ट्रेशन वैन को हरी झंडी देकर रवाना किया। उन्होंने बताया कि अगले वर्ष लोकसभा चुनाव है, जिसके चलते जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत एक डेमोस्ट्रेशन वैन को रवाना किया जा रहा हैं। यह वैन विधानसभा के विभिन्न पोलिंग बूथों पर जाएगी और ईवीएम का इस्तेमाल किस तरह करना है उसे लेकर मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा।

एसडीएम ने बताया कि पहले चरण में 31 जनवरी तक इस अभियान को चलाया जाएगा और उसके बाद जब तक चुनाव नहीं हो जाते तब तक मतदाताओं को मत का महत्व और उसके इस्तेमाल को लेकर जानकारी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि आज डेमोस्ट्रेशन वैन सुलयाली क्षेत्र में जाएगी, जहां पोलिंग बूथों पर जाकर मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा। इसमें एक कनिष्ठ अभियंता इस टीम में शामिल है। जो ईवीएम के इस्तेमाल और लोगों की शंकाओ का निवारण करेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News