SSP Vatsala Gupta की टीम ने सुलझाया फगवाड़ा में कार चोरी का मामला, आरोपी गिरफ्तार

कपूरथला (पंकज) : हाल ही में फगवाड़ा से चोरी हुई करोला कार के मामले को सुलझाते हुए जिला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामद कर ली है। जिला पुलिस ने भी नशे के खिलाफ अभियान के तहत फगवाड़ा में एक नशा तस्कर को 38 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। एसएसपी वत्सला.

कपूरथला (पंकज) : हाल ही में फगवाड़ा से चोरी हुई करोला कार के मामले को सुलझाते हुए जिला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामद कर ली है। जिला पुलिस ने भी नशे के खिलाफ अभियान के तहत फगवाड़ा में एक नशा तस्कर को 38 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

एसएसपी वत्सला गुप्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि 15 दिसंबर की रात करीब 9:30 बजे फगवाड़ा निवासी तरलोचन सिंह अपनी करोला कार में खरीदारी करने के लिए बाजार गया था और जब गाड़ी पार्क वाली जगह पर पहुंचे तो उसकी गाड़ी वहां से चोरी हो चुकी थी, उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाना सिटी फगवाड़ा में मामला दर्ज कर एसपी फगवाड़ा गुरप्रीत सिंह, डीएसपी जसप्रीत सिंह, एसएचओ नारकोटिक सेल के गौरव धीर और बिस्मन सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टियां तैयार की गईं और ऑपरेशन शुरू किया गया।

एसएसपी ने बताया कि मामले की विभिन्न तकनीकी एवं वैज्ञानिक पहलुओं से जांच के दौरान पुलिस को उस समय सफलता मिली जब आरोपी इंद्रजीत उर्फ ​​इंदर निवासी रामपुरा थाना रामपुरा फूल जिला बठिंडा हाल निवासी मोहल्ला भक्तपुरा थाना सतनामपुरा फगवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गाड़ी समेत गिरफ्तार कर लिया है और उसका रिमांड हासिल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी इंद्रजीत ने प्रारंभिक जांच में खुलासा किया कि उसने 15 दिसंबर को बस स्टैंड के सामने फ्लाईओवर के नीचे खड़ी गाड़ी स्विफ्ट का शीशा तोड़कर 35,000/- रुपये और अन्य सामान चोरी कर लिया था, जिसमें आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि थाना सिटी फगवाड़ा के ए.एस.आई दर्शन सिंह की पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान हरप्रीत सिंह उर्फ ​​सीटू निवासी खलवाड़ा गेट को शक के बिना पर गिरफ्तार करके उसके फेंके गए लिफाफे से 38 ग्राम हेरोइन सहित एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद होने पर मुकदमा नंबर 247 दिनांक 19.12.2023 अ/ध 21-61-85 को एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि थाना रावलपिंडी के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए दंगा, मारपीट आदि के आरोप में 9 युवकों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News