विज्ञापन

जालंधर में जिंदा फाटक के पास कार बाजार में लगी आग, धू-धू कर जली कारें

जालंधरः पंजाब के जालंधर में अमृतसर नेशनल हाईवे पर जिंदा फाटक के पास अचानक वहां पर खड़ी कारों में आग लगई। भयानक आगजनी में महंगी-महंगी कारें धू-धू कर जल उठी और राख हो गईं। इस आगजनी में 1 बीएमडब्ल्यू, 3 ऑडी और 1 इंडिका कर जल कर स्वाह हो गई। सुबह-सुबह लगी इस आग की.

- विज्ञापन -

जालंधरः पंजाब के जालंधर में अमृतसर नेशनल हाईवे पर जिंदा फाटक के पास अचानक वहां पर खड़ी कारों में आग लगई। भयानक आगजनी में महंगी-महंगी कारें धू-धू कर जल उठी और राख हो गईं। इस आगजनी में 1 बीएमडब्ल्यू, 3 ऑडी और 1 इंडिका कर जल कर स्वाह हो गई।

सुबह-सुबह लगी इस आग की सूचना कार बाजार में काम करने वाले कर्मचारियों ने तुरंत प्रभाव से फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर अग्निशमन गाड़ियां लेकर पहुंचे और पानी की बौछारें कर आग को शांत किया। लेकिन जब तक आग बुझी तब तक सब कुछ तबाह हो चुका था।

50 लाख से ज्यादा का नुकसान

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बाजार में खड़ी महंगी गाड़ियों में से सबसे पहले एक ऑडी कार में से आग की लपटें निकलते हुई दिखाई दीं। इसके बाद अचानक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते आग ने वहां पर खड़ी अन्य कारों को भी अपनी चपेट में ले लिया।


कार बाजार के प्रबंधकों का कहना है कि आग से करीब 50 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है। प्रबंधकों का कहना है कि फायरब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया अन्यथा वहां पर खड़ी करीब 20 और गाड़ियां भी आग की चपेट में आ सकती थीं।

- विज्ञापन -

Latest News