विज्ञापन

मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा के टोहाना में मिली, हत्या के बाद भाखड़ा नहर में फेंकी थी लाश

हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश टोहाना में पुलिस ने बरामद की है। पुलिस ने लाश की पहचान भी कर ली है। मॉडल दिव्या पाहुजा को गुरुग्राम के एक होटल में मौत के घाट उतारने के बाद उसकी लाश पटियाला सो होकर निकलती भाखड़ा नहर में फेंक दी गई थी।.

- विज्ञापन -

हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश टोहाना में पुलिस ने बरामद की है। पुलिस ने लाश की पहचान भी कर ली है। मॉडल दिव्या पाहुजा को गुरुग्राम के एक होटल में मौत के घाट उतारने के बाद उसकी लाश पटियाला सो होकर निकलती भाखड़ा नहर में फेंक दी गई थी।
आज जैसे ही लाश को ठिकाने लगाने वाले बलराज को लेकर पुलिस पटियाला में एनडीआरफ की टीम के साथ भाखड़ा नहर नहर में तलाश के लिए पहुंची तो इसी बीच पुलिस को सूचना आई कि दिव्या पाहुजा की लाश टोहाना में मिल गई है। तीन दिन में लाश पटियाला से बहकर टोहाना पहुंच गई।

वेस्ट बंगाल के बार्डर से पकड़ा गया था बलराज
लाश को ठिकाने लगाने वाला बलराज मर्डर के बाद फरार हो गया। हरियाणा पुलिस उसकी तलाश में वेस्ट बंगाल में पहुंची थी। बलराज को पुलिस ने वेस्ट बंगाल में एंटर करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बलराज का कोर्ट से रिमांड लिया था।
रिमांड के दौरान बलराज ने पुलिस के पास खुलासा किया था कि उन्होंने गुरुग्राम के होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर के बाद लाश कार में रखकर पटियाला में पहुंचाई थी। उसके बाद लाख को भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। आज बलराज की स्टेटमेंट के बाद ही पुलिस एनडीआरएफ की टीम को लेकर पटियाला पहुंची थी।
2 जनवरी की रात को हुआ था मर्डर
हरियाणा की गैंगस्टर संदीप गडोली की गर्ल फ्रेंड का 2 जनवरी को गुरुग्राम के होटल में मर्डर हो गया था। मर्डर के बाद कमरे से लाश निकाल कर कार में रखने का सारा वाक्या वहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने इसी फुटेज के आधार पर होटल के मालिक अभिजीत होटल में काम करने वाले हेमराज और ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तारी के बाद तीनों को पुलिस रिमांड पर लिया को इन्होंने खुलासा किया कि लाश को ठिकाने लगाने की जिम्मेदारी बलराज गिल को सौंपी गई थी। बलराज गिल लाश बीएमडब्ल्यू में लेकर पटियाला पहुंचा था। पुलिस को बस स्टैंड के पास बीएमजब्ल्यू गाड़ी लावारिस हालत में मिली थी। जब गाड़ी को खोल कर देखा तो उसमें लाश नहीं थी।

इसके बाद बलराज की तलाश शुरू हुई और उसे वेस्ट बंगाल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। बलराज ने ही पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद बताया कि लाश को उसने पटियाला में भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। लाश नहर में पानी के तेज बहाव के साथ बहकर टोहाना में पहुंच गई।

- विज्ञापन -

Latest News