विज्ञापन

गुरुद्वारा बोर्ड चुनाव: वोट डालने के लिए 17 जनवरी को जिले के सभी गुरुद्वारों में लगेंगे विशेष कैंप

उपायुक्त श्रीमती आशिका जैन ने आज कहा कि जिला प्रशासन की तरफ से 17 जनवरी श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व

- विज्ञापन -

एसएएस नगर: उपायुक्त श्रीमती आशिका जैन ने आज कहा कि जिला प्रशासन की तरफ से 17 जनवरी श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर साहिबजादा अजीत सिंह नगर जिले के सभी गुरुद्वारा साहिबों में गुरुद्वारा बोर्ड/श्रोमणि कमेटी चुनाव के लिए मतदाताओं के पंजीकरण के लिए एक विशेष शिविर आयोजित करेगा। उपायुक्त ने कहा कि श्री गुरु गोबिंद सिंह जी का प्रकाश पर्व कल 17 जनवरी को सभी गुरुद्वारों में मनाया जा रहा है।

वहीं सभी गुरुद्वारों में बड़ी संख्या में श्रद्धालु मत्था टेकने आते हैं। उन्होंने कहा कि सभी गुरुद्वारों में पटवारी और बूथ लेवल अधिकारी मौजूद रहेंगे और मतदाता पंजीकरण फॉर्म एकत्र करेंगे। उन्होंने योग्य सिख मतदाताओं से इन शिविरों का विशेष लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने कहा कि फॉर्म जनता को मौके पर ही उपलब्ध कराए जाएंगे और इन्हें जिले की वेबसाइट SASNagar.nic.in से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

उन्होंने सभी सिख संगठनों से 21 वर्ष या उससे अधिक आयु के केशधारी सिखों को मतदाता के रूप में पंजीकृत करने के लिए जागरूक करने की भी अपील की।उल्लेखनीय है कि उक्त चुनाव के लिए व्यक्ति का केस धारक सिख होना आवश्यक है।जो लोग अपनी दाढ़ी काटते या काटते हैं, धूम्रपान करते हैं या शराब का सेवन करते हैं, वे मतदाता के रूप में पंजीकृत नहीं हो सकते।

- विज्ञापन -

Latest News