विज्ञापन

कपूरथला में बजरंग दल के प्रधान की घर के बाहर खड़ी कार को लगाई आग, घटना CCTV कैमरे में कैद, आरोपी गिरफ्तार

कपूरथला शहर के नरोत्तम विहार में देर रात अराजक तत्व ने घर के बाहर गली में खड़ी एक कार को आग लगा दी। आग लगाने के बाद शरारती तत्व मौके से फरार हो गया। इतना ही आग लगाने वाले व्यक्ति ने घर में भी आग लगाने की कोशिश की लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो.

- विज्ञापन -

कपूरथला शहर के नरोत्तम विहार में देर रात अराजक तत्व ने घर के बाहर गली में खड़ी एक कार को आग लगा दी। आग लगाने के बाद शरारती तत्व मौके से फरार हो गया। इतना ही आग लगाने वाले व्यक्ति ने घर में भी आग लगाने की कोशिश की लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाया।

घर के बाहर खड़ी कार को आग लगाने की यह सारी घटना वहां पर लगे एक CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है। बजरंग दल के जिला प्रधान जीवन प्रकाश वालिया ने बताया कि उनकी कार को आग लगाने और घर को भी जलाने की कोशिश किसी रंजिश की हिस्सा लगती है।

CCTV फुटेज देख की आरोपी की पहचान

आगजनी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। जांच अधिकारी ASI गुरशरण सिंह ने बताया कि आग लगाने वाले अराजक तत्व की CCTV कैमरे की फुटेज को खंगाल कर पहचान कर ली गई थी। उसके बाद तुरंत हरकत में आकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की पहचान सुमेश उर्फ सन्नी वासी नरोत्तम विहार हाल वासी औजला रोड मोहल्ला ठाकुर नगर के रूप में हुई है। सन्नी बाइक पर पेट्रोल की बोतल लेकर आया था। सीसीटीवी फुटेज में सन्नी बाइक साइड में लगाकर एक बोतल हाथ में लिए घर की तरफ आता दिखाई देता है।

उसने बोतल का ढक्कन खोल कर फेंक दिया और कार के पास आकर उस पर तेल डाल कर आग लगा दी। सन्नी ने कार को आग लगाने के बाद एक कपड़ा डंडे से बांधा और उसमें आग लगाकर घर के अंदर फेंक दिया। इसके बाद बाइक लेकर फरार हो गया।

- विज्ञापन -

Latest News