विज्ञापन

Lok Sabha Election 2024 : सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य हिमाचल के लिए PM Modi के हैं तीन मुख्य एजेंडे : Kangana Ranaut

बीजेपी नेता और उम्मीदवार कंगना रनौत ने पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया।

- विज्ञापन -

मंडी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंडी दौरे से पहले बीजेपी नेता और उम्मीदवार कंगना रनौत ने एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया, जहां उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने उनके विकास कार्यों के लिए उनकी सराहना भी की हैं। कंगना ने कहा, कि “जब बॉलीवुड ने मुझे बाहरी समझा और मेरी अंग्रेजी का मजाक उड़ाया। तब, दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और दुनिया के सबसे बड़े नेता, पीएम मोदी ने मुझे मंडी के लोगों की सेवा करने और उनके कल्याण के लिए काम करने के लिए चुना। उन्होंने इस काम के लिए एक ‘पहाड़ी बेटी’ को चुना। यह हमें गर्व और प्रतिष्ठा से भर देता है। मैं हिमाचल की सभी महिलाओं और नागरिकों की ओर से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति सम्मान व्यक्त करता हूं।”

“पीएम मोदी के मार्गदर्शन में काम करने का दिन आ गया है। पीएम मोदी की जय-जयकार करना खुद सूरज को मोमबत्ती दिखाने जैसा है। उन्होंने जो तकनीकी और आधुनिक विकास कार्य किए हैं, वे जबरदस्त हैं।” अब मैं भी उनकी टीम का हिस्सा हूं और एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मंडी के विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हूं।” हिमाचल के लिए पीएम मोदी के तीन मुख्य एजेंडे पर प्रकाश डालते हुए कंगना ने कहा कि अभी पीएम मोदी के पास हिमाचल के लोगों के लिए तीन मुख्य एजेंडे हैं, इसमें सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य शामिल हैं, जिस पर हमारे पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, गडकरी जी और विभिन्न नेताओं ने काम किया है और मील के पत्थर हासिल किए हैं। यदि निर्वाचित हुआ, तो मैं निर्वाचन क्षेत्र के लिए इन तीन एजेंडों और आधुनिक विकास कार्यों पर भी ध्यान केंद्रित करूंगा। मैं अपने लोगों के लिए अपनी दक्षता से अधिक काम करूंगा।”

अपने भाषण को समाप्त करते हुए, कंगना ने वर्ष का सांसद पुरस्कार जीतने की अपनी महत्वाकांक्षा व्यक्त की। “मैंने भाजपा और कांग्रेस दोनों कार्यकालों के दौरान अपनी क्षमताओं के आधार पर चार राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, अगर मैं ये चुनाव जीतती हूं, तो मैं लाऊंगी।” पहले ही वर्ष में मंडी के लोगों को वर्ष का सांसद पुरस्कार।” इससे पहले, शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने राज्य में कांग्रेस पार्टी की रोजगार और आरक्षण नीतियों की तीखी आलोचना की। प्रधानमंत्री ने सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस पर हिमाचल प्रदेश में तालाबबाज सरकार के रूप में विकास के दरवाजे बंद करने का आरोप लगाया।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के शिमला में एक विशाल भीड़ को संबोधित किया, भाजपा सरकार के तीसरे कार्यकाल के लिए आशीर्वाद मांगा और एक मजबूत भारत और विकसित हिमाचल प्रदेश के लिए अपने दृष्टिकोण को रेखांकित किया। अब की बार “मोदी सरकार” नरेंद्र मोदी के समर्थन में भीड़ ने एक सुर में नारा लगाया क्योंकि उन्होंने मतदाताओं से समर्थन जुटाया। विशेष रूप से हिमाचल में मतदान 1 जून को होना है। इसमें न केवल चार सीटों से लोकसभा सदस्यता के लिए उम्मीदवार खड़े होंगे, बल्कि असंतुष्ट कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे और पाला बदलने के बाद खाली हुई छह विधानसभा सीटों के लिए भी सदस्य चुने जाएंगे। 2019 के चुनाव में राज्य की सभी चार लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने वाली भाजपा इस बार दोबारा जीत हासिल करने की कोशिश में है।

- विज्ञापन -

Latest News