दिल्ली के अस्पताल में आग की घटना पर चर्चा के लिए स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बैठक बुलाई

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पूर्वी दिल्ली के एक अस्पताल में आग लगने की घटना के बारे में बातचीत के लिए सोमवार को एक बैठक बुलाई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली सचिवालय में यह बैठक होगी जिसमें स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा.

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पूर्वी दिल्ली के एक अस्पताल में आग लगने की घटना के बारे में बातचीत के लिए सोमवार को एक बैठक बुलाई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली सचिवालय में यह बैठक होगी जिसमें स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि बैठक में भीषण गर्मी के हालात पर भी चर्चा की जाएगी।

अधिकारियों ने रविवार को बताया कि पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में एक निजी शिशु अस्पताल में शनिवार रात आग लगने से सात नवजात शिशुओं की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि अस्पताल लाइसेंस की अवधि समाप्त हो जाने और अग्निशमन विभाग से मंजूरी नहीं मिलने के बाद अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था।

पुलिस ने घटना के सिलसिले में अस्पताल के मालिक डॉ. नवीन किची और डॉ. आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि शनिवार रात आग लगने की घटना के वक्त डॉ. आकाश ड्यूटी पर थे।

- विज्ञापन -

Latest News