गैस सिलिंडर पर चढ़कर कर रही थी लड़की डांस, अचनाक हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुई वीडियो

से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक लड़की स्कूल यूनिफॉर्म में बढ़िया डांस करने की कोशिश कर रही है। लेकिन वह ऐसा जमीन पर नहीं बल्कि गैस सिलेंडर पर खड़ी कर बैलेंस कायम करते हुए कर रही है।

अजब – गजब : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा आपको कई तरह से लोग देखने को मिलते है। कई हंसी मजाक पर वीडियो बनाते है तो कई वही कई जरुरी जानकारी पर बनाते है। लेकिन वायरल वही होता है वो सबसे अच्छा हो या बाकि लोगो से हट के कुछ नया किया हो। वही कई बारी कुछ ऐसी वीडियो भी सामने आ जाती है जिस पर यूज़र्स भी कन्फ्यूज्ड हो जाते है कि आखिर सामने वाला करना क्या चाहता था। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

इस वीडियो में एक लड़की स्कूल यूनिफॉर्म में बढ़िया डांस करने की कोशिश कर रही है। लेकिन वह ऐसा जमीन पर नहीं बल्कि गैस सिलेंडर पर खड़ी कर बैलेंस कायम करते हुए कर रही है। वही शुरू में तो ऐसा लगता है कि वह अपनी इस कोशिश में अच्छे से कामयाब भी हो गई है। लेकिन अचानक ही वह गिर जाती है और एक अच्छा खासा डांस वीडियो एक फनी वीडियो में बदल जाता है। इस वीडियो पर बहुत लोगो ने कमेंट किए तो वही किसी ने इसे सरकार की गैस सिलेंडर की सबसिडी से जोड़ कर देखा तो एक इसे केंद्र सरकार को बड़ा झटका बता दिया।

आपको बता दे कि ये वीडियो इंस्टाग्राम पर sehnaj_badgujar अकाउंट से शेयर किया गया है और इसके में लिखा है, “डिंगडिंग डांस लास्ट तक देखना”। अब तक 3.3 मिलियन (33 लाख) लोग देख चुके हैं और 48 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कहा कि उसे पहले से ही लग रहा था कि लड़की जरूर गिरेगी। कुछ यूजर ने उसकी चोट पर भी चिंता जाहिर की। वही दूसरे यूज़र लिखा की आज पता चल गया की रील बनाना बच्चो का काम नहीं है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by SEHNAJ BADGUJAR (@sehnaj_badgujar)

- विज्ञापन -

Latest News