CIA Staff ने 32 बोर पिस्तौल सहित एक आरोपी किया गिरफ्तार

सीआईए स्टाफ ने शहर में दो गुटों के बीच गैंगवार होने की सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए

कपूरथला: सीआईए स्टाफ ने शहर में दो गुटों के बीच गैंगवार होने की सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 32 बोर पिस्तौल समेत पकड़ा है जिसके खिलाफ थाना सिटी में ऑर्मज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पुलिस रिमांड दौरान पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर एक और पिस्तौल बरामद की है। आरोपी से और पूछताछ की जा रही है। 2 गुटों में पुरानी रंजिश चल रही है। पिछले साल भी दोनों गुटों के बीच गैंगवार हुई थी। उस समय भी 2 गुटों के बीच तेजधार हथियार व असले का प्रयोग किया गया था।

उस समय पुलिस ने दोनों गुटों के लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया था और जेल भेज दिया गया। मगर अब वह जेल से जमानत पर आए हुए हैं। अब फिर से दोनों गुटों में गैंगवार होने की सूचना थी। डीएसपी (डी) गुरमीत सिंह व सीआईए इंचार्ज जरनैल सिंह ने बताया कि एसएसपी कपूरथला की ओर से उन्हें सूचना मिली थी कि शहर में कोई बडी गैंगवार होने वाली है। जिस पर तुरंत कार्रवाही करते हुए पुलिस टीम का गठन किया गया और छापेमारी दौरान पुलिस टीम ने जीटी रोड से कच्चे रास्ते बाबा पीर चौधरी की तरफ थिंद अस्पताल के समीप एक गैंग के आरोपी को काबू कर लिया जिसने अपना नाम कमलप्रीत सिंह निवासी मोहल्ला मेहताबगढ़ शिव कालोनी बताया।

जब पुलिस टीम ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल (32 बोर) बरामद हुआ। जब पुलिस टीम ने युवक से उक्त पिस्तौल का लाइसैंस पेश करने को कहा तो वह लाइसेंस पेश नहीं कर सका। पुलिस ने पिस्तौल का मैगजिन खोल कर चैक किया तो उसमें कोई भी रौंद नहीं था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ऑर्मज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी (डी) ने बताया कि आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पुलिस रिमांड दौरान पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर एक और पिस्तौल बरामद की है। आरोपी से और पूछताछ की जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News