आपसी झगड़े को लेकर युवक से मारपीट, तीन दिन बाद हुई मौत, पुलिस ने किया मामला दर्ज

भिवानी के गांव खरक कलां में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां दो गुटों में हुए आपसी झगड़े को लेकर युवक से गांव के ही लोगों ने मारपीट की और फिर उसे जोहड़ में फेंक दिया।

भिवानी(अभिषेक ठाकुर): जिले के गांव खरक कलां में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां दो गुटों में हुए आपसी झगड़े को लेकर युवक से गांव के ही लोगों ने मारपीट की और फिर उसे जोहड़ में फेंक दिया। ऐसे आरोप परिजनों ने लगाए हैं। युवक गौरव को आमजन की मदद से जोहड़ से बाहर निकाला गया था, उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। जहां 3 दिन बाद 23 वर्षीय गौरव ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

आपको बता दे कि मृतक गौरव के परिजनों ने बताया कि पहले आपसी झगड़े को लेकर परिजन थाना में दरख्वास्त देने गए थे , लेकिन वहाँ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई। इसके बाद वे घर आ गए। 10 जून को गौरव अपने प्लाट में मौजूद था। कुछ लोग वहाँ आए औऱ उसके साथ मारपीट कर गांव के ही जोहड़ में फेंक कर चले गए। उन्होंने कहा कि इसके बाद उसे बाहर निकलकर और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। मारपीट के कारण ही उसकी मौत हुई है। उन्होंने न्याय की मांग की है।वहीं इस सम्बंध में पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं तथा धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

- विज्ञापन -

Latest News