पंचकुला क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी कामयाबी, एक आरोपी को 6 पिस्टल, 6 मैगजीन के साथ किया गिरफ्तार

एक व्यक्ति काफी मात्रा में अवैध हथियार की तस्करी करता है जिस बारे सूचना प्राप्त करके पुलिस क्राईम ब्रांच सेक्टर 19 की टीम नें बरवाला बाई पास के पास एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया।

पंचकुला(विजय श्योराण) : क्राइम ब्रांच की टीम को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आपको बता दे कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति काफी मात्रा में अवैध हथियार की तस्करी करता है जिस बारे सूचना प्राप्त करके पुलिस क्राईम ब्रांच सेक्टर 19 की टीम नें बरवाला बाई पास के पास एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया। व्यक्ति को काबू करके पुछताछ की गई। व्यक्ति ने अपने हाथ में एक बैग लिए हुए था जिसकी तलाशी लेनें पर व्यक्ति के पास से 6 देसी पिस्टल व 6 मैगजीन बारमद की गई।

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कमिश्रर शिबास कविराज के नेतृत्व में पुलिस उपायुक्त अपराध एंव ट्रैफिक मुकेश कुमार के मार्गदर्शन मे एसीपी क्राइम अरविंद कम्बोज नें आज प्रैस कान्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि उसके नेतृत्व में इन्सपेक्टर क्राइम ब्रांच सेक्टर 19 योगविन्द्र सिंह व उसकी टीम को एक आरोपी को अवैध असला सहित गिरफ्तार करनें में सफलता हासिल हुई है। जिस आरोपी के पास से अवैध 6 देसी पिस्टल और 6 मैगजीन बरामद की गई है।

आरोपी की पहचान गुरप्रीत सिह उर्फ अर्जुन पुत्र अवतार सिह वासी गांव कुशा थाना बदनी कलां जिला मोगा पंजाब आयु 19 वर्ष से हुई है। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ थाना चण्डीमन्दिर में 25(6) (7) आर्मज एक्ट 1959 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी को पेश अदालत 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

- विज्ञापन -

Latest News