जालंधर में जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा की चाकू घोंपकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पंजाब के जालंधर के शाहकोट कस्बे के पास जमीन विवाद में भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

जालंधर: पंजाब के जालंधर के शाहकोट कस्बे के पास जमीन विवाद में भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है और उसके तीन साथी अभी फरार हैं। पुलिस जल्द ही गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ करेगी। चाचा लखवीर सिंह उर्फ ​​लक्खा (65) की हत्या के बाद से आरोपी अपने परिवार के साथ फरार था। गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने के बाद परिवार ने आरोपियों का अंतिम संस्कार कर दिया था।

आपको बता दे कि लखवीर सिंह उर्फ ​​लक्खा का अपने बड़े भाई के बेटों से जमीन विवाद चल रहा था। भतीजा जसविंदर सिंह चाचा लखवीर सिंह को खेतों में पानी लगाने और कुएं पर जाने से रोकता था। जमीन विवाद को लेकर दोनों के बीच केस भी चल रहा था। कल सुबह करीब 10 बजे लखवीर सिंह खेतों में घूम रहा था, तभी अचानक मक्के के खेत से निकल रहे उसके भतीजों ने उस पर हमला कर दिया। आरोपी भतीजे ने उस पर चाकू से कई वार कर उसे घायल कर दिया।

घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार जब गांव वालों ने लक्खा को घायल अवस्था में देखा तो तुरंत परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद लक्खा को उपचार के लिए शाहकोट के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान लखवीर सिंह की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने भतीजे तीर्थ राम व सरबजीत (दोनों), उनकी मां इंद्रजीत कौर व सुखजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

- विज्ञापन -

Latest News