- विज्ञापन -

BSF ने फिरोजपुर सीमा पर संदिग्ध नशीले पदार्थों के साथ 2 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

बीएसएफ के जवानों के मौके पर पहुंचने से पहले ट्रैक्टर चला रहे दो व्यक्तियों ने खेप को उठा लिया।

- विज्ञापन -

जालंधर : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब में फिरोजपुर जिले के भानेवाला गांव से हेरोइन की खेप लेने के लिए आए दो ट्रेक्टर सवार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर एक किलो हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि रविवार यानी सात जुलाई की रात को, बीएसएफ खुफिया विंग को फिरोजपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में एक खेत में मिली एक खेप के बारे में सूचना मिली। बीएसएफ के जवानों के मौके पर पहुंचने से पहले ट्रैक्टर चला रहे दो व्यक्तियों ने खेप को उठा लिया।

बीएसएफ के जवानों ने उन्हें रात करीब 11:30 बजे फिरोजपुर जिले के भानेवाला गांव के पास अपने गांव लौटते समय रोका। उन्होंने बताया कि वे दोनों लगभग 27 और 50 वर्ष की आयु के हैं और फिरोजपुर जिले के चांदीवाला गांव के निवासी हैं। दोनों व्यक्तियों से पूछताछ की गई, उनकी तलाशी ली गई और उनके ट्रैक्टर की गहन तलाशी ली गई।

तलाशी के दौरान जवानों ने ट्रैक्टर की हुड पॉकेट में छिपाकर रखे गए संदिग्ध नशीले पदार्थों के दो पैकेट (कुल वजन 1.00 किलोग्राम) बरामद किए, साथ ही तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए। इसके बाद पकड़े गए लोगों, ट्रैक्टर और संदिग्ध नशीले पदार्थों को आगे की जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया।

- विज्ञापन -

Latest News