गुरुग्राम में हुआ बड़ा हादसा: स्कूल से लौट रहे बच्चे को कार ने कुचला, CCTV में कैद हुई घटना

हरियाणा के गुरुग्राम में स्कूल से लौट रहे एक बच्चे को कार ने कुचल दिया। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में स्कूल से लौट रहे एक बच्चे को कार ने कुचल दिया। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि कार के दोनों पहिए ड्राइवर की तरफ से बच्चे के ऊपर से गुजर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा 11 जुलाई को गुरुग्राम के धुनेला गांव में हुआ। इसका सीसीटीवी अब वायरल हो गया है। कहा जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कुछ बच्चे स्कूल से घर लौट रहे हैं। इसी बीच एक लाल रंग की कार सड़क से गुजर रही है। इसी बीच ड्राइवर एक बच्चे के ऊपर कार चढ़ा देता है। बच्चा गिर जाता है और इसके बाद कार के दोनों पहिए उसे कुचल देते हैं।

बच्चे की उम्र 6 साल बताई जा रही है। इसी बीच एक साथी बच्चे का हाथ पकड़कर उसे उठाने की कोशिश भी करता है। हादसे के बाद कार रुकती है और ड्राइवर की सीट से एक युवक उतरता है। इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। गुरुग्राम में हुए हादसे के वक्त करीब एक दर्जन स्कूली बच्चे सड़क से गुजर रहे थे। इसी दौरान एक कार ने एक बच्चे को कुचल दिया। उसकी चीख सुनकर सभी बच्चे घबरा गए। आसपास के लोगों का कहना है कि हादसा कार चालक की लापरवाही के कारण हुआ।

- विज्ञापन -

Latest News