Bad Newz Movie Review : फिल्म की बेहतरीन कहानी, बेहतरीन अभिनय और बेहतरीन निर्देशन को लेकर हैं सकारात्मक समीक्षाएं

मुंबई (फरीद शेख) : फिल्म बैड न्यूज एक कॉमेडी-ड्रामा है। इसकी कहानी एक ऐसी प्रेग्नेंट महिला (तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बच्चे के पिता की पहचान के बारे में कंफ्यूज होती है। फिल्म की कहानी तब और दिलचस्प हो जाती है जब डॉक्टर बताते हैं कि हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन नाम की एक दुर्लभ मेडिकल.

मुंबई (फरीद शेख) : फिल्म बैड न्यूज एक कॉमेडी-ड्रामा है। इसकी कहानी एक ऐसी प्रेग्नेंट महिला (तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बच्चे के पिता की पहचान के बारे में कंफ्यूज होती है। फिल्म की कहानी तब और दिलचस्प हो जाती है जब डॉक्टर बताते हैं कि हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन नाम की एक दुर्लभ मेडिकल कंडिशन की वजह से विक्की कौशल और एमी विर्क दोनों ही बच्चे के पिता हो सकते हैं। इसमें एक महिला अलग-अलग शख्स से जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो जाती है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है ।

अखिल की मुलाक़ात सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) से एक शादी समारोह में होती है, जहाँ उसकी माँ अपनी बेटी के लिए एक योग्य वर की तलाश कर रही होती है। नेहा धूपिया माँ कोरोना की भूमिका में हैं, जो सलोनी की ‘मनोचिकित्सक-सह-चिकित्सक’ हैं, जो उन्हें बहुत ज्ञान देती हैं, लेकिन सच कहूँ तो मुझे यह भूमिका समझ में नहीं आई। पश्चिमी दिल्ली के सभी लड़कों की तरह, अखिल चड्ढा को भी खाना बहुत पसंद है और वह एक आदर्श माँ का लड़का है। उसकी प्यारी माँ, जिसे उसकी निजता का सम्मान करने की बिल्कुल भी समझ नहीं है, का किरदार शीबा चड्ढा ने निभाया है। दोनों शादी कर लेते हैं और यूरोप में छुट्टियाँ मनाते हैं।

त्रिप्ति डिमरी ने सलोनी का किरदार निभाया है, जो एक महत्वाकांक्षी महिला है जो मिशेलिन…सॉरी, मेराकी स्टार शेफ बनना चाहती है। अखिल उसके नाटकों में बाधा डालता है जिसके कारण उनका तलाक हो जाता है और गुरबीर के रूप में एमी विर्क की पूरी भूमिका खत्म हो जाती है। उसके जीवन का प्यार, सेजल उसे छोड़ देती है क्योंकि वह चाहती थी कि वह शाकाहारी बने। बाकी कहानी ट्रेलर में ही पता चलती है। सलोनी एक जटिल नाम वाली चिकित्सा स्थिति से पीड़ित है, जिसका अर्थ है कि गुरबीर और अखिल दोनों जुड़वा बच्चों के पिता हैं। कहानी में वादा है लेकिन क्या निष्पादन उतना ही आशाजनक है?

विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क फिल्म के बेहतरीन कलाकारों में से हैं और उनके अभिनय से दर्शकों को रोमांचित होने की गारंटी है। विक्की कौशल, जिन्हें उनकी अनुकूलनशीलता और ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के लिए सराहा जाता है, ने अपने किरदार को असाधारण गहराई और सूक्ष्मता से पेश किया है जो हर दृश्य को अविस्मरणीय बना देता है। अपने प्रभावशाली ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व और अभिनय प्रतिभा के साथ, त्रिप्ति डिमरी एक चुनौतीपूर्ण भूमिका में निखर कर एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करती हैं, जिसमें हास्यपूर्ण समय और गहन भावनात्मक जुड़ाव दोनों की आवश्यकता होती है। पंजाबी फिल्म उद्योग के सुपरस्टार एमी विर्क अपने विशिष्ट आकर्षण और करिश्मे से हर दृश्य को निखारते हैं। इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं के गतिशील और मनोरम प्रदर्शन की बदौलत दर्शकों को एक यादगार अनुभव मिलने की गारंटी है।

फिल्म का आधार आश्चर्यजनक है, जो बोल्ड और इनोवेटिव है। यह सभी सही बातों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है, जिसमें एक नायिका को दिखाया गया है जो इस तथ्य की वकालत करती है कि उसके लक्ष्य एक पुरुष के लक्ष्यों जितने ही महत्वपूर्ण हैं। और वह किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेने वाली है। फिल्म में आगे चलकर, वह यह भी तय करती है कि बच्चे किसी और के नहीं बल्कि उसके हैं और वह किसी और को उनके बारे में कोई फैसला नहीं लेने देगी। जबकि नायिका को सबसे सुलझे हुए व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, उसके नायकों को थोड़ा बड़ा होने की जरूरत है। विक्की कौशल का किरदार, विशेष रूप से, फिल्म की यात्रा के माध्यम से खुद को खोजता है। एमी विर्क को भी अपनी असुरक्षाओं का हिस्सा दिखाया गया है, हालांकि वे बचकानी हैं।

बैड न्यूज़ ने अपनी आधिकारिक रिलीज से पहले ही काफी सकारात्मक चर्चा बटोरी है, जिसका मुख्य कारण फिल्म की बेहतरीन कहानी, बेहतरीन अभिनय और बेहतरीन निर्देशन को लेकर सकारात्मक समीक्षाएँ हैं। सिनेमा के दीवाने इस फ़िल्म के बारे में काफी चर्चा कर रहे हैं, जिसकी वजह से यह साल की सबसे चर्चित रिलीज़ में से एक बन गई है। रिलीज से पहले की ऐसी उत्साही समीक्षाएँ अक्सर एक उच्च-स्तरीय सिनेमाई मुठभेड़ की ओर इशारा करती हैं, जो दर्शकों को रोमांच से भर देती हैं।

दैनिक सवेरा टाइम्स न्यूज मीडिया नेटवर्क इस फिल्म को 3.5 की रेटिंग देता हैं।

- विज्ञापन -

Latest News