विज्ञापन

पुलिस के लिए चुनौती बना नगीना गांव में हो रहा नशे का कारोबार, सैकड़ों की तादाद में नगीना थाना पहुंचे स्थानीय

कोई कार्रवाई नशा तस्करों के खिलाफ नहीं की गई तो वहीं अब सैंकड़ों की तादात में गांव के पंच, सरपंच नगीना थाना पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। 

- विज्ञापन -

नूंह: हरियाणा के नूंह जिले में नशे की रोकथाम के लिए पुलिस लाख कोशिश कर रही हो लेकिन सारी कोशिशे नगीना गांव में फेल होती हुई नजर आ रही है। नगीना गांव में हो रही नशा तस्करी स्थानीय पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। नगीना गांव के वासी कई बार नशे के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं सरकार व प्रशासन से नशे के कारोबार को गांव में पूरे तरीके से बंद करने की मांग कर चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नशा तस्करों के खिलाफ नहीं की गई तो वहीं अब सैंकड़ों की तादात में गांव के पंच, सरपंच नगीना थाना पहुंच गए और जमकर हंगामा किया।

गांव वालों ने बताया कि गांव में खुलेआम नशे का कारोबार किया जा रहा है नशा तस्करी खुलेआम की जा रही है नशा तस्करी की वजह से अब बच्चे भी नशे की गिरफ्त में आने लगे हैं युवाओं की जिंदगी बर्बाद हो रही है नौजवानों को नशे की लत ने बर्बाद कर रखा है उन्होंने बताया कि गांव में नशा खरीदने के लिए बाहर से लोग आते हैं जो गांव में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। कई बार नशा तस्कर व नशा खरीदने वालों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई जिसके चलते नशा तस्करों के हौसले बुलंद है।

- विज्ञापन -

Latest News