BJP पंजाब महिला मोर्चा की अध्यक्ष Jai Inder Kaur ने महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा वापिस लेने के फैसले का किया विरोध

यह महिलाओं को सशक्त बनाने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की एक पहल है।'' यह एक क्रांतिकारी कदम था।

पटियाला: भाजपा पंजाब महिला मोर्चा की अध्यक्ष जय इंदर कौर ने आज पंजाब में महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा बंद करने के आप सरकार के फैसले की कड़ी निंदा की और इस कदम को योजना से लाभान्वित होने वाली महिलाओं के विश्वास के साथ विश्वासघात बताया।

बीजेपी पंजाब महिला मोर्चा की अध्यक्ष जय इंदर कौर ने कहा, ”मुफ्त बस सेवा कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी की एक बड़ी पहल थी, जिससे पंजाब की महिलाओं को काफी फायदा हुआ है। यह महिलाओं को सशक्त बनाने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की एक पहल है।” यह एक क्रांतिकारी कदम था। इस सेवा को वापस लेकर आप सरकार महिलाओं को अंधकार युग में धकेल रही है।”

“आप सरकार का वित्तीय संकट का बहाना अस्वीकार्य है। झूठे प्रचार और विज्ञापन पर हर साल 700 करोड़ रुपये बर्बाद करने के बजाय, मुख्यमंत्री भगवंत मान को महिलाओं और जरूरतमंदों के कल्याण के लिए यह धनराशि आवंटित करनी चाहिए। हम मांग करते हैं कि सरकार को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए। और महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा जारी रखें, ”उन्होंने कहा।

“यह योजना उन हजारों महिलाओं के लिए जीवन रेखा रही है जो अपनी दैनिक जरूरतों के लिए सार्वजनिक परिवहन पर निर्भर हैं। इसे वापस लेने से स्पष्ट रूप से ग्रामीण महिलाओं, छात्रों और कामकाजी वर्ग की महिलाओं को लाभ होगा जो निजी परिवहन का खर्च वहन नहीं कर सकते। आप सरकार की प्राथमिकताएं स्पष्ट हैं – उन्हें इसकी अधिक परवाह है उनकी पार्टी की छवि लोगों के कल्याण से अधिक है, हम उन्हें इससे दूर नहीं जाने देंगे, इस फैसले का विरोध करेंगे और महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ेंगे। इसके लिए भाजपा पंजाब महिला मोर्चा राज्य भर में धरने और रैलियां भी आयोजित करेगी।”

 

- विज्ञापन -

Latest News