विज्ञापन

तरनतारन: बीएसएफ व पंजाब पुलिस ने सीमा क्षेत्र में हेरोइन का पैकेट बरामद किया

तरनतारन : पंजाब सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने तरनतारन जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के पास हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया। जवानों को तरनतारन के सीमावर्ती क्षेत्र के पास एक संदिग्ध हेरोइन पैकेट की मौजूदगी के बारे में विश्वसनीय सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान चलाया गया। पंजाब बीएसएफ ने पंजाब पुलिस के सहयोग.

- विज्ञापन -

तरनतारन : पंजाब सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने तरनतारन जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के पास हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया। जवानों को तरनतारन के सीमावर्ती क्षेत्र के पास एक संदिग्ध हेरोइन पैकेट की मौजूदगी के बारे में विश्वसनीय सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान चलाया गया। पंजाब बीएसएफ ने पंजाब पुलिस के सहयोग से कल यह बरामदगी की। सूचना मिलने के बाद बीएसएफ के जवानों और पंजाब पुलिस ने संदिग्ध क्षेत्र में तुरंत तलाशी अभियान चलाया।

तलाशी अभियान के दौरान दोपहर करीब 12:15 बजे जवानों ने संदिग्ध हेरोइन का 01 पैकेट सफलतापूर्वक बरामद किया। तलाशी अभियान में बरामद पैकेट का कुल वजन 473 ग्राम है। यह नशीले पदार्थ पीले और काले रंग के चिपकने वाले टेप में लिपटे हुए थे। पैकेट से एक धातु की अंगूठी और एक रोशनी देने वाला उपकरण भी जुड़ा हुआ मिला। यह बरामदगी तरनतारन जिले के कालिया गांव से सटे एक खेत में हुई। विश्वसनीय सूचना के बाद बीएसएफ और पंजाब पुलिस के जवानों द्वारा त्वरित, समन्वित कार्रवाई के परिणामस्वरूप सीमा पार से तस्करी करके लाए गए नशीले पदार्थों की यह महत्वपूर्ण बरामदगी हुई।

- विज्ञापन -

Latest News