आज का राशिफल 10 अगस्त 2024: रवि योग में आज का दिन कर्क सहित इन 5 राशियों के लिए रहेगा लाभकारी

आज का राशिफल: शनिवार 10 अगस्‍त को शनिदेव की कृपा से कर्क और कुंभ सहित 5 राशियों की किस्‍मत चमकने वाली है। इन राशियों के लोगों की खूब कमाई होगी और कारोबार में अच्‍छी बिक्री होने से खूब मुनाफा होगा। रवि योग के शुभ संयोग में आपका दिन सफलता से भरा होगा और भाग्‍य भी.

आज का राशिफल: शनिवार 10 अगस्‍त को शनिदेव की कृपा से कर्क और कुंभ सहित 5 राशियों की किस्‍मत चमकने वाली है। इन राशियों के लोगों की खूब कमाई होगी और कारोबार में अच्‍छी बिक्री होने से खूब मुनाफा होगा। रवि योग के शुभ संयोग में आपका दिन सफलता से भरा होगा और भाग्‍य भी पूरा साथ देगा। आइए जानते हैं मेष से मीन तक रुपये-पैसे के मामले में कैसा होगा शनिवार।

मेष राशि:-
मेष राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आपके अंदर एक विशेष आकर्षण रहेगा। ज़मीन जायदाद के मामले में आपको लाभ होगा और योजनाएं सफल होंगी। आपको अपने पिता के आशीर्वाद से तरक्‍की मिलेगी और आपके रुके कार्य पूर्ण होने से आपका मन काफी प्रसन्‍न रहेगा। शाम के समय माता को शारीरिक कष्ट होने से आपको दौड़भाग करनी पड़ सकती है। देर रात तक सब कुछ सामान्‍य हो जाएगा।

वृष राशि:-
वृष राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा होगा और भाग्‍य आपका साथ देगा। आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे और भाग्‍य साथ देगा। आप निर्भयता से अपने कार्यों को सम्पन्न कराने में सक्षम रहेंगे। जीवनसाथी के साथ आज बहुत मधुर सम्बन्ध रहेंगे। उनकी सलाह से आप धन का निवेश करेंगे तो आपको उसमें लाभ होगा। वाहन से यात्रा करते वक्‍त थोड़ा सा सावधान रहें।

मिथुन राशि:-
मिथुन राशि के लोगों को करियर में लाभ होगा और आपके कारोबार से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। किस्‍मत चमकेगी और आपके आनंद में वृद्धि होगी। औपचारिकता में बिल्कुल भी न उलझना, आपको जो खाना हो, जो चाहिए, बेहिचक कह देना। आपका धन कहीं रुका हुआ है तो आज मिल सकता है। बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय लाभ देंगे। शाम से लेकर रात का समय आनंद में बीतेगा।

कर्क राशि:-
कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा। किस्‍मत आपका साथ देगी। पैसों के लेनदेन के मामले में सतर्क रहें। वरना आपका नुकसान हो सकता है। आप अपने स्वभाव के प्रति गंभीर रहें, कड़ी मेहनत से कार्यों में सफल हो सकेंगे। भौतिक सुख साधनों पर खर्च अधिक होगा। शत्रु अपने षड़यंत्रों में सफल नहीं हो पाएंगे। खुश मिजाज व्यक्ति होने के कारण लोग आपके करीब आने के बारे में सोचेंगे और आपके साथ जानपहचान बढ़ाएंगे।

सिंह राशि:-
सिंह राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आपको आर्थिक मामलों में लाभ होगा। आत्मविश्वास के साथ किए गए कार्य सफल होंगे और योजनाएं पूर्ण होंगी। पुराने रुके हुए कार्य थोड़ा खर्च करने से बन सकते हैं। नई योजनाओं पर काम शुरू हो जाएगा। शत्रु आपके पराक्रम को देखकर हतोत्साहित होंगे। इसलिए कोई ऐसा कार्य न करें कि जिसमें आपको जोखिम का एहसास होगा।

कन्या राशि:-
कन्या राशि के लोगों के लिए भाग्य की दृष्टि से दिन अच्छा रहेगा। यदि पिछले दिनों से शरीर में कोई कष्ट चला आ रहा है तो उसमें सुधार होगा। संतान से शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। आपको परिवार के लोगों से हर प्रकार का सहयोग प्राप्‍त होगा। वाणी पर संयम रखें। आप अपनी कार्यकुशलता से हर मामले में विजय प्राप्‍त करेंगे। हर मामले में सफलता प्राप्त करेंगे।

तुला राशि:-
तुला राशि के लोगों को करियर में लाभ होगा और आपकी शैक्षणिक दिशा में तरक्‍की होगी। शिक्षा के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। नए कार्य सीखने में सफल होंगे। आप अपनी बातों को सत्य साबित करने में सफल रहेंगे। माता-पिता, गुरु के प्रति निष्ठा, भक्तिभाव प्रतिष्ठा वृद्धि में सहायक होगा। शाम को किसी मामले में फंसकर आपको चोट लग सकती है। सावधान रहें।

वृश्चिक राशि:-
वृश्चिक राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और आपके घर में खर्च की अधिक स्थिति आ सकती है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आप अपने धैर्य और प्रतिभा से शत्रुओं पर विजय प्राप्‍त कर कर लेंगे और आपका मन काफी प्रसन्‍न रहेगा। शाम से लेकर रात तक आपका मन अच्‍छे कार्य में लगेगा और प्रिय व्यक्तियों के दर्शन से मन प्रफुल्लित रहेगा। सैर सपाटे व मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा।

धनु राशि:-
धनु राशि के लोगों का दिन लाभ से भरा होगा। विद्या बुद्धि ज्ञान की वृद्धि होगी। आपके कठिन प्रयासों से इच्छा की पूर्ति होगी। शासन द्वारा आपको सम्मानित किए जाने की प्रबल संभावना है। शाम को धार्मिक अनुष्ठानों पर समय व्यतीत होगा। शुभ व्यय कीर्ति की वृद्धि होगी। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और कार्य सिद्ध होगा।

मकर राशि:-
मकर राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा होगा और आपके कार्य पूर्ण होने की संभावना है। बिना मांगे किसी को सलाह न दें उस पर उल्टा ही असर होगा। रात के समय पुण्य कार्य में लगेंगे, जिससे आपका मन शान्त और प्रसन्न रहेगा। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और कोई मिलने आपके घर आ सकता है। इससे आपका मन खुश रहेगा।

कुंभ राशि:-
कुंभ राशि के लोगों का भाग्‍य साथ दे रहा है। आमदनी की बढ़ोत्तरी के लिए किए गए प्रयास शत प्रतिशत सफल रहेंगे। अच्‍छे मार्गों द्वारा प्राप्त धन से कोष में वृद्धि होगी। भाग्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपको हर क्षेत्र में लाभ की प्राप्ति होगी। आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा एवं नए अच्छे मित्र भी मिलेंगे। आपका दिन लाभ से भरा होगा और योजनाएं सफल होंगी।

मीन राशि:-
मीन राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा। आपकी संपत्ति में वृद्धि होगी। आपको ननिहाल से भी मान सम्मान मिलेगा। आपको पत्नी पक्ष एवं पत्नी की ओर से पूर्ण सहयोग मिलेगा। नौकरी में कोई आपकी चुगली कर सकता है। शाम के समय परेशानी हो सकती है। अपने गुरु के प्रति निष्ठा व भक्तिभाव पूर्ण रखें। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे।

- विज्ञापन -

Latest News