- विज्ञापन -

पंजाब के पूर्व मंत्री Sukhdev Singh Dhillon का हुआ निधन, कल किया जाएगा अंतिम संस्कार

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मंत्री सुखदेव सिंह ढिल्लों का आज निधन हो गया। जानकारी के अनुसार, कल यानी 14 अगस्त को सुबह 11 बजे रामपुरा फूल में पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वे अस्वस्थ थे और आज लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया। सरदार सुखदेव सिंह ढिल्लों तीन बार विधायक (एक.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मंत्री सुखदेव सिंह ढिल्लों का आज निधन हो गया। जानकारी के अनुसार, कल यानी 14 अगस्त को सुबह 11 बजे रामपुरा फूल में पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वे अस्वस्थ थे और आज लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया।

सरदार सुखदेव सिंह ढिल्लों तीन बार विधायक (एक बार फूल निर्वाचन क्षेत्र से और दो बार तलवंडी साबो से) और पंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। 1932 में जन्मे 80 वर्षीय सुखदेव सिंह ढिल्लों ने हमेशा जरूरतमंद लोगों की समस्याओं को सुलझाने का प्रयास किया।

बठिंडा, मानसा और फरीदकोट जिलों के जिला परिषदों के पूर्व अध्यक्ष ‘रामपुराफूल एजुकेशनल सोसाइटी’ के संरक्षक थे। उन्होंने क्षेत्र में शैक्षणिक संस्थानों के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

अकाली दल के तत्कालीन मुख्यमंत्री सुरजीत सिंह बरनाला के साथ कैबिनेट विधायक के रूप में काम करने से लेकर अब तक बुढ़ापे में भी अपने लोगों की चिंता हमेशा उनकी प्राथमिकता रही है। तीन बार विधायक रहे सुखदेव सिंह ढिल्लों सुरजीत सिंह बरनाला सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे। वे 1972 और 1977 में तलवंडी से और 1985 में मौड़ से विधायक चुने गए। 2002 में उनका परिवार कांग्रेस में शामिल हो गया जबकि बाद में 2014 में वे फिर से अकाली दल में शामिल हो गए।

- विज्ञापन -

Latest News