सुरक्षा बलों ने डोडा एनकाउंटर में एक आतंकी काे किया ढेर, Army Captain भी हुए शहीद

स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले हुई इस मुठभेड़ में एक नागरिक भी घायल हो गया।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के ऊंचाई वाले इलाकों में बुधवार को आतंकवादियों की तलाश के लिए चलाया गया। जिसमें सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई और आर्मी कैप्टन दीपक सिंह गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें तुंरत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

आपको बता दें कि, सेना ने इस एनकाउंटर में अब तक एक आतंकी के ढेर होने की पुष्टि की है। मुठभेड़ स्थल से खून से सने चार रूकसैक (पीठ पर लादे जाने वाले 55 से 105 लीटर तक के बड़े बैग) बरामद किये गये हैं। अधिकारियों ने बताया कि मौके से एक AK-47 और कुछ M-4 कार्बाइन भी मिलीं हैं आतंकवादी अस्सार में एक नदी के किनारे छिपे हुए थे।

इस बीच इलाके में कुछ और आतंकियों के घिरे होने की सूचना है और सुरक्षा बलों द्वारा उनकी तलाश की जा रही हैं। सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम करीब 6 बजे उधमपुर में आतंकियों से संपर्क स्थापित किया था। जिसके बाद रातों-रात पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और दिन के उजाले में सर्च ऑपरेशन फिर से शुरू किया गया। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब साढ़े सात बजे दोबारा मुठभेड़ शुरू हुई।

- विज्ञापन -

Latest News