Himachal Cloud Burst : रामपुर के डमराली में बीती रात फटा बादल, प्रशासन की टीम मौके के लिए हुई रवाना 

रामपुर बुशहर(मीनाक्षी): रामपुर के तकलेच के डमराली में बीती रात बादल फटने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। रात के समय भारी बारिश होने से क्षेत्र में देर रात उपायुक्त अनुपम कश्यप और पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी नोगली पहुंचे। यहां पर उपायुक्त ने डमराली में.

रामपुर बुशहर(मीनाक्षी): रामपुर के तकलेच के डमराली में बीती रात बादल फटने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। रात के समय भारी बारिश होने से क्षेत्र में देर रात उपायुक्त अनुपम कश्यप और पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी नोगली पहुंचे। यहां पर उपायुक्त ने डमराली में फटे बादल से नाले में बढ़े पानी की स्थिति का जायजा लिया।  उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि इस घटना से अभी तक जान माल का नुकसान नहीं हुआ है।

सुबह मौके के लिए प्रशासन की टीम रवाना हो गई है। जिला प्रशासन हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। डमराली और तकलेच के कारण देर शाम को भारी बारिश हुई। जिस कारण तकलेच के ऊपर वाले हिस्से डमराली में बादल फटने से पानी का भारी सैलाब साथ लगते नाले में आ गया। जिस वक्त यह सैलाब आया तकलेच वासियों ने इस नाले की गड़गड़ाहट साफ सुनी। लोग  घरों से बाहर निकल गए। इसी वजह से  विद्युत आपूर्ति भी बाधित हो गई। डमराली स्थित मोबाइल टावर भी बंद हो गया। इस  कारण यहां की 6 पंचायत का मोबाइल सिग्नल प्रभावित हो चुका है।

एसडीएम निशांत तोमर ने बताया कि रात को मौके पर टीम नहीं पहुंच पाई है क्योंकि एक जगह से  सड़क टूट गई है। लेकिन स्थानीय पंचायत प्रधान से फोन पर बात हुई  उन्होंने किसी भी प्रकार  से जान माल के नुकसान की सूचना को लेकर  इंकार किया है। ऐसे में सुबह घटना स्थल के लिए जाएंगे।

- विज्ञापन -

Latest News