Khel Khel Mein शुक्रवार को Box Office पर मजबूत पकड़ बनाए रखी, Multiplexes में वेदा से की दोगुनी कमाई

यह सब दर्शकों द्वारा फिल्म को दिल से स्वीकार किए जाने का नतीजा है।

मुंबई : मजबूत वर्ड-ऑफ-माउथ और बेहतरीन समीक्षाओं ने खेल खेल में को कामकाजी दिनों में भी अच्छी गति पकड़ने में मदद की है। शुक्रवार को फिल्म ने 2.46 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे यह स्थिर रही।फिल्म देखने वालों की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, जनता की मांग पर देश भर में कई शो भी जोड़े गए।

अपने पहले दिन, खेल खेल में ने बॉक्स ऑफिस पर 5.23 करोड़ रुपये कमाए, अपने दूसरे दिन के कलेक्शन के साथ, फिल्म का कुल कलेक्शन अब 7.65 करोड़ रुपये हो गया है। और सप्ताहांत में इसके बढ़ने की संभावना है। खेल खेल में को मिली कुल प्रतिक्रिया इतनी जबरदस्त रही कि यह कलेक्शन में भी दिखाई दी; खेल खेल में ने पीवीआर-आइनॉक्स और सिनेपोलिस सहित सभी प्रमुख मल्टीप्लेक्स में वेदा के कलेक्शन से दोगुने से भी अधिक कलेक्शन हासिल किया।

खेल खेल में के लिए बुकिंग इतनी जबरदस्त रही है कि शनिवार को भी बड़ी संख्या में बुकिंग हो रही है, जो व्यापार और उद्योग जगत को चौंका देगी। यह सब दर्शकों द्वारा फिल्म को दिल से स्वीकार किए जाने का नतीजा है। खेल खेल में का वीकेंड बिजनेस आखिरकार तय करेगा कि फिल्म कहां खत्म होगी और ऐसा लगता है कि फिल्म लंबे समय तक टिकी रहेगी। अगले 5 हफ्तों तक कोई बड़ी रिलीज नहीं होने के कारण, खेल खेल में के लिए मैदान साफ ​​है।

- विज्ञापन -

Latest News