मिस्ट्री से भरी ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का पोस्टर हुआ लॉन्च, कल रिलीज होगा टीजर

“द बकिंघम मर्डर्स” के नए पोस्टर के रिलीज होने के बाद से इसके लिए उत्साह और भी बढ़ गया है। ये सस्पेंस थ्रिलर, करीना कपूर खान की मौजूदगी के साथ दर्शकों को उत्साहित करते हुए उन्हें उनके सीट के किनारों पर रखने का वादा करती है। आज मेकर्स ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें.

“द बकिंघम मर्डर्स” के नए पोस्टर के रिलीज होने के बाद से इसके लिए उत्साह और भी बढ़ गया है। ये सस्पेंस थ्रिलर, करीना कपूर खान की मौजूदगी के साथ दर्शकों को उत्साहित करते हुए उन्हें उनके सीट के किनारों पर रखने का वादा करती है।

आज मेकर्स ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें मिस्ट्री और एक्साइटमेंट दोनो का हो एहसास है, जो फिल्म की थ्रिल से भरी कहानी को अच्छे से खोद से समेटे हुए है। यह पोस्टर को ध्यान अपनी तरफ खींचने से लेकर इंटरेस्ट बढ़ा रहा है, वह एक ग्रिपिंग और सस्पेंस से भरी फिल्म के लिए सही टोन सेट कर रहा है।

करीना कपूर खान, जो अपनी कमाल की परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है, वह इस बार भी सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। हंसल मेहता के कमाल के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म, जिन्हें उनके अपने साथ बांधे रखने वाली कहानियों के लिए जाना जाता है और एकता कपूर के सपोर्ट के साथ कहना होगा की यह फिल्म मिस्टर जॉनर में एक स्टैंडआउट एडिशन बनने वाली है। इस तरह से यह एक एंगेजिंग स्क्रिप्ट और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस का वादा करती है।

करीना और एकता इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट पर साथ काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में वे हंसल मेहता के साथ काम कर रही हैं, जो मिस्ट्री फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उनके डायरेक्शन में कहानी कहने की ताकत दिखती है, जहां सच्चाई धीरे-धीरे सामने आती है और दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ती है।

अब फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट यहीं नहीं रुक रहा, क्योंकि द बकिंघम मर्डर्स का टीज़र कल रिलीज किया जाएगा, जो फिल्म की मिस्ट्री और साज़िश की बेहतर झलक देगा।

बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर, 2024 को खास तौर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन संग बेहतरीन कास्ट है। हंसल मेहता के डायरेक्शन में और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ के लिखा हुआ, ये फिल्म महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन है, जिसे ये बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट और शोभा कपूर और एकता आर कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News