मणिमहेश जा रहे युवकों की गाड़ी गहरी खाई में गिरी, 1 की मौत, तीन लोग गंभीर घायल, देखें Live

डलहौजी। पठानकोट भरमौर नेशनल हाईवे 154 पर आज सुबह मणिमहेश जा रहे जालंधर के युवकों की गाड़ी 100 फुट गहरी खाई में गिर गई। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। बाताया जा रहा है कि यात्रियों की एक (पंजाब नंबर PB 37J-1938) कार.

डलहौजी। पठानकोट भरमौर नेशनल हाईवे 154 पर आज सुबह मणिमहेश जा रहे जालंधर के युवकों की गाड़ी 100 फुट गहरी खाई में गिर गई। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। बाताया जा रहा है कि यात्रियों की एक (पंजाब नंबर PB 37J-1938) कार तलगुट गांव के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पंजाब के जिला जालंधर के कस्बा फिल्लौर की एक गाड़ी में चार युवक मणिमहेश यात्रा के लिए जा रहे थे कि रास्ते में बनी खेत से कुछ दूरी पहले गाड़ी एकदम से अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। जिससे ये हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को शीघ्र सिविल अस्पताल डलहौजी में उपचार के लिये भर्ती कराया।

जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्रारंभिक उपचार करके मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया गया है। घायलों की पहचान करन 36 ,राहुल 32 और संदीप 40 सभी निवासी फिल्लौर के रूप में हुई है जबकि मृतक संदीप कुमार 45 वर्षीय निवासी फिल्लौर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू करदी है।

- विज्ञापन -

Latest News