बाढ़ ने मचाई हर तरफ तबाही…घराें में घुसा पानी, पुलिस चौकी तक पानी में बहती आई नजर, प्रशासन ने लोगों को दी चेतावनी, देखें Live

इस दौरान पानी में अजीबोगरीब चीजें बहकर एक जगह से दूसरी जगह जाती दिख रही हैं। पिछले 24 घंटे में 10 इंच से ज्यादा बारिश हो चुकी है।

जामनगरः गुजरात के जामनगर में पिछले कई दिनों से बारिश कहर बरपा रही है। बाढ़ के कहर से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इस दौरान पानी में अजीबोगरीब चीजें बहकर एक जगह से दूसरी जगह जाती दिख रही हैं। पिछले 24 घंटे में 10 इंच से ज्यादा बारिश हो चुकी है। भारी बारिश के कारण यातायात ठप हो गया है। लगातार बारिश से बाढ़ के भयानक हालात बन गए हैं। इसके कई वीडियो सामने आ रहे हैं।

वीडियो में देखा गया कि कई इलाकों में घरों में पानी घुस गया है। कई घरों में जलभराव हो गया है। बाढ़ का पानी निचली मंजिल के बेड के लेवल तक पहुंच गया है। कई जगहों पर सड़कें भी डूब गई हैं। सड़कों पर खड़ी गाड़ियां आधी डूब गई हैं। जामनगर में एसटी बस स्टैंड भी डूब गया है। वहां खड़ी बसें आधी से ज्यादा डूब गई हैं। शहर में हाईवे पर एक टोल प्लाजा भी डूब गया है। इसकी वजह से एक शहर से दूसरे शहर जाने का रास्ता पूरी तरह से ठप हो गया है।

वायरल हो रहे वीडियो में एक पुलिस चौकी बहता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में लोग पुलिस चौकी के डूबने की बात कह रहे हैं। देखा जा सकता है कि सड़क किनारे खड़ी पुलिस चौकी पानी के तेज बहाव के कारण एक जगह से दूसरी जगह बहकर जा रहा है। उस जगह पर इतना पानी है कि एक खड़ी कार लगभग पानी में डूबती हुई नजर आ रही है।

बता दें कि गंभीर परिस्थितियों में फंसे लोगों को बचाने के लिए वायु सेना के हेलिकॉप्टरों का इस्तेमाल किया जा रहा है। प्रशासन ने लोगों को चेतावनी दी है कि जब तक बहुत जरूरी न हो, वे अपने घरों से बाहर न निकलें। मौसम विभाग ने बताया कि गुजरात के सौराष्ट्र और कच्छ में 29 अगस्त तक ऐसा ही मौसम रहने का अनुमान है। वहीं, पाटन, मेहसाणा, गांधीनगर, जामनगर को छोड़कर पूरे गुजरात के लिए भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है।

भारी बारिश के कारण अहमदाबाद-वडोदरा इंटरसिटी एक्सप्रेस, वडोदरा-अहमदाबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस और वडोदरा-जामनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। इसके अलावा बस सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। जलभराव के कारण सड़कों पर लोगों को ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News