आज का राशिफल 01 सितम्बर 2024: मेष राशि वालों को होगा लाभ, जानें बाकी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 1 September 2024: ग्रह गोचर के अनुसार 1 September 2024 रविवार को कुछ राशियों पर ग्रहो का अच्छा या बुरा प्रभाव पड़ेगा। आज माह की चतुर्दशी तिथि है भाद्रपद मास प्रारंभ है चंद्रमा कर्क राशि में मौजूद रहेंगे। इन ग्रह गोचरों के आधार पर मेष से लेकर मीन राशि तक का भविष्यफल.

Aaj Ka Rashifal 1 September 2024: ग्रह गोचर के अनुसार 1 September 2024 रविवार को कुछ राशियों पर ग्रहो का अच्छा या बुरा प्रभाव पड़ेगा। आज माह की चतुर्दशी तिथि है भाद्रपद मास प्रारंभ है चंद्रमा कर्क राशि में मौजूद रहेंगे। इन ग्रह गोचरों के आधार पर मेष से लेकर मीन राशि तक का भविष्यफल जाने चंद्र राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल।

मेष राशि 

पूजा पाठ और सत्संग में आपका और आपके परिवार का मन लगेगा। जिसके कारण आपको आत्मा शांति प्राप्त होगी। लाभ के अवसर आपको प्राप्त होने की संभावना है। प्रसन्नता का वातावरण आपके आसपास बनेगा। किसी खास की हेल्प आपको प्राप्त होगी।

वृषभ राशि 

किसी नए प्लान पर आपका और आपके परिवार तैयारी करेंगे। कार्य प्राणी में सुधार की संभावना दिख रही है। सामाजिक कार्य करने की इच्छा जागृत होने की संभावना है। पद एवं प्रतिष्ठा वृद्धि होगी। सुख के साधन में आपका पैसा खर्च होगा।

मिथुन राशि 

क्रोध व उत्तेजना से आज आपको बच के रहना चाहिए। विवाद को ज्यादा बढ़ावा नहीं देना चाहिए। स्वास्थ्य पर खर्च ज्यादा हो सकता है। कार्य में मशीनरी के प्रयोग में विशेष सावधानी रखने की याद जरूर है। आय के साधन आपको प्राप्त होगा।

कर्क राशि 

भाई की चिंता के कारण आप परेशान रहेंगे। यात्रा आपकी सफल होगी। नेक प्रेरणा के कारण आप परेशान रहेंगे। लेनदेन में विशेष सावधानी रखें बगैर मन के किसी को सलाह देने से आज आपको बचना चाहिए।

सिंह राशि 
आज आपको समुचित व्यवस्था नहीं होने से आप परेशान रहेंगे। बिजनेस में कमी हो सकती है। नौकरी में किसी से आपकी नोंकझों को सकती है। पार्टनरों से लड़ाई झगड़े के कारण आप परेशान हो सकते हैं। आज आपको थकान ज्यादा महसूस होगी।

कन्या राशि 
उत्तेजना से आज आपको बच के रहना चाहिए। जीवन साथी की हेल्प मिलेगी। जिससे मन आपका प्रफुल्लित रहेगा। नौकरी में आपका अधिकार में बढ़ोतरी की संभावना है। लॉटरी के चक्कर से आज आपको बचना चाहिए।

तुला राशि 
गुड न्यूज़ प्राप्त होने की संभावना है। कॉन्फिडेंस आज आपका बढ़ेगा। बिजनेस में जल्दबाजी शिकार आपको नहीं करना चाहिए। छोटा दुर्घटना के कारण आपको हानि हो सकती है। लाभ के अवसर प्राप्त होने की दिन में संभावना है।

वृश्चिक राशि 
प्रयास करना असफल रहेगा। किसी बड़े कार्य से आपकी समस्याएं हल हो जाएंगे। कर्ज में कमी के कारण मन संतुष्ट रहेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा के कारण आपका मान सम्मान बढ़ेगा। व्यापार से आज आप लाभ प्राप्त कर पाएंगे।

धनु राशि 
घर बाहर शांति रहने की संभावना आज बन रही है। कार्य में किसी कारण रुकावट हो जाए। बेवजह लोगों से कहां सनी संबंध दुखी होगा। दुखद समाचार मिलने से मन आपका दुखी रहेगी। जोखिम और जमानत के कार्यों को आज आपको डालना चाहिए।

मकर राशि 
पार्टी-पिकनिक का प्लान आज आप फैमिली के साथ बना सकते हैं। मित्रों के साथ आज अच्छा टाइम आप व्यतीत करेंगे। शादी भोजन का आनंद आपको जरूर प्राप्त होगा। किसी प्रबुद्ध व्यक्ति के मार्गदर्शन में आज आपके कार्य करना चाहिए।

कुम्भ राशि 
संपत्ति के कार्यों से आज आपको लाभ प्राप्त होगा। पार्टनरों की हेल्प समय पर मिलने से आपका मन खुश रहेगा। बिजनेस ठीक-ठाक चलने की संभावना है। आर्मी वृद्धि का योग दिख रहा है।

मीन राशि  
मां की चंचलता पर आज आपको नियंत्रण रखने की जरूरत है। कानूनी और गैरकानूनी मामले में आज आपको लाभ होगा। नौकरी में सुकून प्राप्त होगा। निवेश करना आज आपकी फैमिली के लिए लाभदायक साबित हो सकता है।

- विज्ञापन -

Latest News