- विज्ञापन -

ट्रैवल एजेंट के मालिक सुखचैन राही पर बलात्कार के मामले में आया नया मोड़, कुछ बड़े नेता व अधिकारी मिलकर करवा सकते है समझौता

जालंधर: RS ग्लोबल कंपनी के मालिक सुखचैन सिंह राही द्वारा एक अपनी ही क्लाइंट 24 वर्षीय युवती को कनाडा वर्क परमिट पर भेजने के नाम पर एक होटल में बुलाकर उससे बलात्कार करने का मामला गत दिवस सामने आया था। मामले में पुलिस थाना नई बारादरी में सुखचैन सिंह राही के खिलाफ बलात्कार की धारा.

- विज्ञापन -

जालंधर: RS ग्लोबल कंपनी के मालिक सुखचैन सिंह राही द्वारा एक अपनी ही क्लाइंट 24 वर्षीय युवती को कनाडा वर्क परमिट पर भेजने के नाम पर एक होटल में बुलाकर उससे बलात्कार करने का मामला गत दिवस सामने आया था।

मामले में पुलिस थाना नई बारादरी में सुखचैन सिंह राही के खिलाफ बलात्कार की धारा के तहत FIR दर्ज की गई थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

राही की गिरफ्तारी की खबर ने पंजाब और हरियाणा की ट्रैवल इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। वहीं अब इमीग्रेशन क्षेत्र और शहर के मीडिया हल्कों में चर्चा घूम रही है कि सुखचैन राही को इस मामले में बचाने के लिए जोड़-तोड़ शुरू हो चुके हैं। चर्चा है कि कुछ बड़े ट्रैवल एजेंट, कुछ बड़े नेता व अधिकारी मिलकर इस मामले में बलात्कार आरोपी सुखचैन सिंह राही और बलात्कार पीड़िता के बीच समझौते की कड़ियां बुनने में लग चुके हैं।

मीडिया से जुड़े सूत्रों से पता चला है कि बलात्कार पीड़िता को बिना किसी खर्चे के विदेश भेजने और वहां सेटल करने का ऑफर भी दिया जा सकता है। इसी बीच जालंधर पुलिस कमिश्नर ने जिस प्रकार सख्ती दिखाते हुए आरोपी ट्रैवल एजेंट राही को काबू कर उसके खिलाफ FIR दर्ज की है। उससे जालंधर पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा प्रशंसा के पात्र बने।

- विज्ञापन -

Latest News