पंजाब में देर रात बड़ा हादसाः यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 की मौत, 35 लोग गंभीर घायल

लुधियाना: एक चौंकाने वाली घटना में, हरिद्वार से जम्मू जा रही एक निजी कंपनी की बस देर रात लुधियाना में पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 3 बच्चों समेत 35 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं। उन्हें लुधियाना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में एक व्यक्ति की.

लुधियाना: एक चौंकाने वाली घटना में, हरिद्वार से जम्मू जा रही एक निजी कंपनी की बस देर रात लुधियाना में पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 3 बच्चों समेत 35 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं। उन्हें लुधियाना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह भी कहा जा रहा है कि गंभीर चोटों को देखते हुए कुछ घायलों को पीजीआई अस्पताल भी रेफर किया गया है।

बस का टायर पंचर होने से हुआ इतना बड़ा हादसा

यह हादसा कल रात करीब 1 बजे लुधियाना जू जालंधर बाईपास के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। बस हरिद्वार से आ रही थी और जम्मू जा रही थी इस दौरान अचानक हाईवे पर पलट गई। जानकारी के अनुसार, बस का टायर पंचर हो गया जिसके बाद बस पलट गई और कई यात्री घायल हो गए। एक यात्री की भी मौत हो गई, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

चारों तरफ मच गई अफरा-तफरी, मामला दर्ज कर जांच शुरू

बस के पलटते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। बस में फंसे यात्रियों की चीख पुकार सुनकर राहगीर व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और लोगों को बस से बाहर निकालना शुरू किया। अस्पताल में भर्ती घायल कुलदीप ने बताया कि बस में करीब 48 यात्री सवार थे, जिनमें से करीब 35 लोग घायल हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News