- विज्ञापन -

Australia: सिडनी के निकट 4.5 तीव्रता का भूकंप आया, हज़ारों लोगों के घरों की बिजली गुल

सिडनी: शनिवार सुबह सिडनी के उत्तर-पश्चिम में 4.5 तीव्रता का भूकंप आया, जिससे हज़ारों लोगों की बिजली गुल हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, भूकंप विज्ञान अनुसंधान केंद्र ने सिडनी से लगभग 170 किलोमीटर उत्तर-पश्चिम में न्यू साउथ वेल्स (NSW) राज्य के अपर हंटर क्षेत्र में मुसवेलब्रुक शहर के पास सुबह 5:58 बजे भूकंप दर्ज किया।.

- विज्ञापन -

सिडनी: शनिवार सुबह सिडनी के उत्तर-पश्चिम में 4.5 तीव्रता का भूकंप आया, जिससे हज़ारों लोगों की बिजली गुल हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, भूकंप विज्ञान अनुसंधान केंद्र ने सिडनी से लगभग 170 किलोमीटर उत्तर-पश्चिम में न्यू साउथ वेल्स (NSW) राज्य के अपर हंटर क्षेत्र में मुसवेलब्रुक शहर के पास सुबह 5:58 बजे भूकंप दर्ज किया।

जियोसाइंस ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि भूकंप पाँच किलोमीटर की गहराई पर आया और लोगों ने सिडनी में इसे महसूस किया। मिली जानकारी के अनुसार, भूकंप के बाद मुसवेलब्रुक और उसके आस-पास की 2,748 संपत्तियों में बिजली गुल हो गई। NSW पुलिस ने कहा कि उन्हें भूकंप प्रभावित क्षेत्र में किसी के घायल होने या बुनियादी ढाँचे को हुए नुकसान की जानकारी नहीं है, जो ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े कोयला-खनन क्षेत्रों में से एक है।

- विज्ञापन -

Latest News