Sector 36 Movie Review : ‘सेक्टर 36’ में Vikrant Massey का प्रदर्शन दर्शकों के जेहन में रहेगा हमेशा

दैनिक सवेरा टाइम्स न्यूज मीडिया नेटवर्क इस फिल्म को 3.5 रेटिंग देता हैं।

मुंबई (फरीद शेख) : क्राइम थ्रिलर पसंद करने वालों के लिए विक्रांत मैसी की ‘सेक्टर 36’ एक बेहतरीन फिल्म है, जो ओटीटी पर रिलीज हो गई है। नेटफ्लिक्स की यह फिल्म निठारी सीरियल किलर की खौफनाक सच्ची कहानी से प्रेरित है। कहानी सेक्टर 36 की एक झुग्गी बस्ती में घटती है, जहां बच्चों के गायब होने से इंस्पेक्टर को अपने सबसे बुरे डर का सामना करना पड़ता है, क्योंकि वह इसका हल खोजने के लिए समय की कमी से जूझता है। ‘सेक्टर 36’ के लिए तैयार होने से पहले, नेटफ्लिक्स पर क्राइम थ्रिलर की एक शानदार लाइनअप है, जो आपको बांधे रखने के लिए बनाई गई है।

अभिनेता विक्रांत मैसी नेटफ्लिक्स की फिल्म सेक्टर 36 में अपनी आगामी भूमिका के लिए चर्चा बटोर रहे हैं, यह फिल्म कथित तौर पर निठारी हत्याकांड से प्रेरित है। मैसी, जो फिल्म में एक सीरियल किलर की भूमिका निभा रहे हैं, ने इस भूमिका के लिए नाटकीय परिवर्तन किया है। सेक्टर 36 में विक्रांत मैसी का प्रदर्शन दर्शकों के जेहन में हमेशा रहेगा। विक्रांत मैसी ने विविधतापूर्ण अभिनय और सम्मोहक स्क्रीन प्रेजेंस देने की अपनी क्षमता के साथ इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बना ली है, सेक्टर 36 में प्रेम का किरदार उनके पहले कभी नहीं निभाया गया, सीरियल किलर के रूप में विक्रांत ने एक अलग स्तर का प्रदर्शन दिया।

सेक्टर 36 के दिलचस्प प्लॉट की बात करें तो 2006 में, नोएडा, उत्तर प्रदेश के सेक्टर-31 में स्थित निठारी का शांत गांव एक खौफनाक कारण से सुर्खियों में आया था। जैसे-जैसे महिलाएं और बच्चे गायब होने लगे, समुदाय में बेचैनी फैलती गई। भयावहता की पूरी हद तब सामने आई जब एक प्रमुख घर के पास मानव कंकाल पाए गए, जिससे गांव में व्याप्त भयानक रहस्य का पता चला।

मैडॉक फिल्म्स के तहत दिनेश विजन और जियो स्टूडियोज के तहत ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, सेक्टर 36 विचारशील और उत्तेजक सिनेमा का एक वसीयतनामा है। उच्च गुणवत्ता वाली कहानी कहने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए जानी जाने वाली मैडॉक फिल्म्स एक बार फिर ऐसी फिल्म लेकर आई है जो चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ कुशलता से निष्पादित भी है। सेक्टर 36 आम क्राइम थ्रिलर शैली से परे है, जो मानवीय दुर्गुणों और सामाजिक छायाओं की गहन और विचलित करने वाली खोज पेश करती है।

अपनी साहसिक कहानी, असाधारण अभिनय और बेहतरीन निर्देशन के साथ, यह फिल्म आने वाले वर्षों में सिनेमा में एक महत्वपूर्ण चर्चा का विषय बनने के लिए तैयार है। आदित्य निंबालकर के निर्देशन कौशल के साथ-साथ विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल के उल्लेखनीय अभिनय ने यह सुनिश्चित किया है कि सेक्टर 36 अपने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ था है विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल का अभिनय आपको इस भीषण कहानी की ओर खींचता हैं।

- विज्ञापन -

Latest News