राधा कृष्ण मंदिर धूमधाम से मनाया गया गणेश विसर्जन का महोत्सव, मनोज बंसल ने की शिरकत

"इसके बाद, भजन संध्या का आयोजन हुआ, जिसमें स्थानीय कलाकारों ने भक्ति संगीत प्रस्तुत किया।

अंबाला: छावनी के गौशाला स्थित राधा कृष्ण मंदिर में गणेश विसर्जन का महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर समाजसेवी मनोज बंसल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कार्यक्रम की शुरुआत मंदिर के पुजारी ने गणेश जी की पूजा अर्चना से की। इसके बाद, मनोज बंसल ने उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा, “गणेश विसर्जन का दिन हमें नई शुरुआत और बदलाव की प्रेरणा देता है।

वहीं, इस उत्सव में जहाँ गणेश जी की वंदना की गई तो वही दुसरी तरफ कृष्ण भजन पर सभी श्रद्धालू भक्ति में नाचते नज़र आये, मुख्य अथिति मनोज बंसल ने बताया कि गौशाला में आज गणेश विषर्जन उत्सव मनाया गया है। जिसमे लोगो ने भी भजन गाये और मैंने भी उसमे उनका साथ दिया। वहीं, मंदिर के पुजारी ने बताया,”गणेश चतुर्थी के दिन स्थापित गणेश जी की मूर्ति का विसर्जन आज के दिन किया जाता है। यह दिन हमें यह याद दिलाता है कि जीवन में बदलाव और नवीनता आवश्यक है।

“इसके बाद, भजन संध्या का आयोजन हुआ, जिसमें स्थानीय कलाकारों ने भक्ति संगीत प्रस्तुत किया। उपस्थित श्रद्धालुओं ने भजनों में भाग लिया और भगवान गणेश की कृपा की कामना की। कार्यक्रम के अंत में मनोज बंसल और मंदिर के पुजारी ने उपस्थित श्रद्धालुओं को धन्यवाद दिया और आगामी त्योहारों की शुभकामनाएं दीं। इस प्रकार, राधा कृष्ण मंदिर में गणेश विसर्जन का महोत्सव और भजन संध्या सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

- विज्ञापन -

Latest News