Video: फरीदाबाद के सेक्टर 3 में पुलिस चौकी से महज कुछ दूरी पर हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने की ज्वैलरी शॉप में लूट

हरियाणा के जिले फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की सेक्टर 3 मार्केट में मंगलवार की शाम 4:00 बजे जय दुर्गे ज्वैलर पर नकाब पोस हथियारबंद बदमाशों ने हथियार के बल पर ज्वेलरी शॉप से लाखों के आभूषण की लूट कर ली। बता दे की घटना बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 पुलिस चौकी से महल चंद कदमों की दूरी.

हरियाणा के जिले फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की सेक्टर 3 मार्केट में मंगलवार की शाम 4:00 बजे जय दुर्गे ज्वैलर पर नकाब पोस हथियारबंद बदमाशों ने हथियार के बल पर ज्वेलरी शॉप से लाखों के आभूषण की लूट कर ली। बता दे की घटना बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 पुलिस चौकी से महल चंद कदमों की दूरी पर घाटी। ज्वेलरी शॉप में हुई लूट की सीसीटीवी तस्वीर भी सामने आई है । तस्वीरों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है किस-किस प्रकार से दोनों लुटेरे बेखौफ हथियार के बल पर जय दुर्गे ज्वेलर्स शॉप के मालिक विनोद सोनी को डरा कर लूट करते हुए दिखाई दे रहे। विनोद सोनी के मुताबिक जगह लुटेरे अंदर दुकान में घुसे तो उन्होंने आते ही उन्हें रिवाल्वर दिखाई और जान से मारने की धमकी देकर वह लूट करने लगे जब भागने लगे तब उन्होंने शोर मचाया इसके बाद आसपास के लोगों ने उन्हें शोर मचाते हुए देख लिया और दोनों लुटेरों को पीछा कर पकड़ लिया दोनों लुटेरे स्कूटी पर थे जिन्हें लोगों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वही इस मामले में जब सेक्टर 3 की पुलिस चौकी इंचार्ज से बात कर जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फोन उठाकर फोन काट दिया और कोई जवाब नहीं दिया।

 

- विज्ञापन -

Latest News