Man of Masses NTR Jr तमिल फिल्म निर्माता Vetrimaaran के साथ सहयोग करना चाहते हैं

मुंबई : अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा के सिनेमाघरों में रिलीज होने में अब केवल 10 दिन बचे हैं, जिसमें ‘मैन ऑफ मासेस’ एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका में हैं। वे फिल्म के प्रचार के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। आज, एनटीआर जूनियर, जान्हवी कपूर, निर्देशक कोराताला शिवा, प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल, सिनेमैटोग्राफर आर रत्नावेलु और.

मुंबई : अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा के सिनेमाघरों में रिलीज होने में अब केवल 10 दिन बचे हैं, जिसमें ‘मैन ऑफ मासेस’ एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका में हैं। वे फिल्म के प्रचार के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। आज, एनटीआर जूनियर, जान्हवी कपूर, निर्देशक कोराताला शिवा, प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल, सिनेमैटोग्राफर आर रत्नावेलु और संगीतकार अनिरुद्ध के साथ चेन्नई में एक भव्य प्रेस मीट में शामिल हुए।

बातचीत के दौरान, एंकर ने एनटीआर जूनियर से पूछा कि उनके तमिल प्रशंसक उन्हें कब एक पूर्ण तमिल फिल्म में देखने की उम्मीद कर सकते हैं। अभिनेता ने बिना किसी हिचकिचाहट के अपने पसंदीदा निर्देशक के लिए अपनी प्रशंसा साझा करते हुए कहा, “मैं अपने पसंदीदा निर्देशक वेत्रिमारन से पूछूंगा- कृपया मेरे साथ एक फिल्म करें। चलिए एक सीधी तमिल फिल्म करते हैं, सर। हम उस फिल्म को तेलुगु में डब करेंगे।”

हमें उम्मीद है कि वेत्रिमारन सुन रहे होंगे, क्योंकि प्रशंसक बेसब्री से अपने प्रिय मैन ऑफ मासेस को एक बेहतरीन तमिल फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं। जब तक यह सपना सच नहीं हो जाता, हम 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली कोराताला शिवा की देवरा के साथ बड़े पर्दे पर एनटीआर जूनियर का जादू देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

- विज्ञापन -

Latest News