अमृतसर ग्रामीण पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 किलो हेरोइन की जब्त

अमृतसर: अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में हेरोइन जब्त की है। अमृतसर ग्रामीण पुलिस द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया, जिसमें भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए गए। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से मादक पदार्थों की जब्ती की जानकारी साझा की। In a major breakthrough,.

अमृतसर: अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में हेरोइन जब्त की है। अमृतसर ग्रामीण पुलिस द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया, जिसमें भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए गए। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से मादक पदार्थों की जब्ती की जानकारी साझा की।

अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में कुल 10 किलो हेरोइन जब्त की। गांव कामास्के और गांव मंज में दो अलग-अलग अभियान चलाए गए।पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि पड़ोसी देश पाकिस्तान से मादक पदार्थों की तस्करी के लिए तस्करों द्वारा ड्रोन का इस्तेमाल किया जाता था। आरोपी पाकिस्तान स्थित मादक पदार्थों के तस्करों से जुड़े हुए थे। पुलिस के अनुसार, एनडीपीएस अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे और पीछे के संबंधों को स्थापित करने के लिए जांच चल रही है। एनडीपीएस अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे और पीछे के संबंधों को स्थापित करने के लिए जांच चल रही है।

- विज्ञापन -

Latest News