अपराध पर नकेल: लुधियाना पुलिस ने 13 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 74 मोबाइल, 7 बाइक और पिस्तौल बरामद

लुधियाना: लुधियाना पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए लुधियाना में लोगों से लूटपाट करने वाले एक गिरोह के 13 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार, लूटे गए मोबाइल और कई वाहन भी बरामद किए हैं। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शिमलापुरी पुलिस.

लुधियाना: लुधियाना पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए लुधियाना में लोगों से लूटपाट करने वाले एक गिरोह के 13 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार, लूटे गए मोबाइल और कई वाहन भी बरामद किए हैं। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शिमलापुरी पुलिस ने 7 बदमाशों को पकड़ा

डीसीपी जसकरण सिंह तेजा ने बताया कि शिमलापुरी थाने की पुलिस ने 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान लुधियाना निवासी कमलजीत सिंह, गुरसेवक सिंह उर्फ ​​गोरा, सौरव बेदी, शिवम, राकेश कुमार, साहिल उर्फ ​​गोरू और महर्षि के रूप में हुई है। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से 68 मोबाइल फोन, 2 बाइक, 2 लोहे के दांत, 5 डंडे और 1 पिस्तौल बरामद की है।

पीएयू थाना पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार

डीसीपी जसकरण सिंह तेजा ने बताया कि पीएयू थाना पुलिस ने भी 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसमें परमवीर सिंह, दीपक, विशाल उर्फ ​​भूत, गुरमीत सिंह, विकास उर्फ ​​टेडा और हर्षदीप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 6 मोबाइल फोन, 5 बाइक, दो लोहे के दांत बरामद किए हैं। डीसीपी जसकरण सिंह तेजा ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ पहले भी विभिन्न थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर उनके गिरोह के बारे में और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है ।

- विज्ञापन -

Latest News