Kill Remake: बॉलीवुड के बाद अब साउथ में धूम मचाएगी राघव जुयाल की फिल्म ‘किल’, तमिल-तेलुगु बनेगा रीमेक

मुंबई: धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट की फिल्म किल के रीमेक को तमिल और तेलुगु में बनाया जायेगा। फिल्म किल ने अपनी सफलता की नई ऊंचाइयों को छूते हुए एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। हॉलीवुड में दिलचस्पी जगाने के बाद, जॉन विक के निर्देशक चैड स्टेल्स्की ने अंतर्राष्ट्रीय रीमेक के अधिकार हासिल.

मुंबई: धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट की फिल्म किल के रीमेक को तमिल और तेलुगु में बनाया जायेगा।

फिल्म किल ने अपनी सफलता की नई ऊंचाइयों को छूते हुए एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। हॉलीवुड में दिलचस्पी जगाने के बाद, जॉन विक के निर्देशक चैड स्टेल्स्की ने अंतर्राष्ट्रीय रीमेक के अधिकार हासिल कर लिए हैं, अब यह एक्शन-थ्रिलर दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी अपनी जगह बना रही है। लक्ष्य अभिनीत और राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी और तान्या मानिकतला जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी किल ने पूरे भारत में अपनी पहुंच बढ़ा ली है, क्योंकि इसके तमिल और तेलुगु रीमेक पर काम चल रहा है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित इस फिल्म के तेलुगु और तमिल रीमेक का निर्देशन रमेश वर्मा करेंगे और इसका निर्माण ए स्टूडियो के बैनर तले किया जाएगा।

निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित, किल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने प्रीमियर के बाद से ही प्रशंसकों की पसंदीदा फिल्म बन गई है, जहाँ यह पीपुल्स च्वाइस अवार्ड: मिडनाइट मैडनेस के लिए उपविजेता बनी, जिसके बाद जुलाई 2024 में रिलीज़ हुई। फिल्म के अविश्वसनीय रूप से खूनी एक्शन सेट, ट्रेन में सामने आने वाली एक रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी और कलाकारों द्वारा किए गए ज़बरदस्त अभिनय ने आलोचकों और दर्शकों दोनों से ही शानदार समीक्षा प्राप्त की है। जैसे-जैसे फिल्म एक नया मील का पत्थर छू रही है, इसके तमिल और तेलुगु रीमेक दक्षिण भारतीय दर्शकों को चौंका देने वाले हैं।

- विज्ञापन -

Latest News